18 May 2024, 22:05:12 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
State

तांत्रिक ने भूत भगाने के लिए लड़की को बुलाया, चलाया इश्क का ऐसा जादू, घर छोड़कर ‘बाबा’ संग भागी

By Dabangdunia News Service | Publish Date: May 5 2024 3:27PM | Updated Date: May 5 2024 3:27PM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

‘शादी के बाद कुछ दिनों तक बहू ठीक-ठाक रही, लेकिन इसी बीच मेरा बेटा काम की तलाश में विदेश चला गया। इसके बाद वह तनाव में रहने लगी। आए दिन घर में कलह करती थी। कलह के दौरान वह इतनी आक्रामक हो जाती थी कि जो भी व्यक्ति सामने मिलता, उस पर किसी भी वस्तु से हमला करके बुरी तरह से घायल कर देती थी। शांत होने पर कहती थी कि उसके सिर पर भूत का साया है। ऐसे में हम लोग काफी परेशान होते थे। झाड़- फूंक के लिए पास के गांव का एक तांत्रिक आता रहता था। लेकिन क्या पता था कि बहू का तांत्रिक के साथ अफेयर हो जाएगा।’ यह कहना है एक सास का, जिसकी बहू एक तांत्रिक के साथ फरार हो गई है। मामला उत्तर प्रदेश के गोरखपुर का है।

गोरखपुर के गुलरिहा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला अपने दो बच्चों के साथ रिश्तेदारी में आयोजित मांगलिक कार्यक्रम में गई थी। कार्यक्रम पूरा होने के पहले वह अपने दोनों बच्चों को वहीं छोड़कर एक तांत्रिक के साथ फरार हो गई। महिला का पति विदेश में रहकर नौकरी करता है। महिला की सास ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

महिला की सास ने पुलिस को बताया कि तांत्रिक बहू की झाड़- फूंक के लिए उसके घर आता रहता था।उसके आने के बाद बहु खुश रहती थी और घर में शांति बनी रहती थी, इसलिए हम लोग विरोध नहीं करते थे। हालांकि, इसको लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चाएं होती रहती थीं। लोग यह भी कहते थे कि आपकी बहू तांत्रिक के साथ भागने की फिराक में है, लेकिन मुझे विश्वास नहीं होता था।

सास ने पुलिस को बताया किबहू दो दिन पहले रिश्तेदार के वहां आयोजित मांगलिक कार्यक्रम में जाने की बात कहकर दोनों बच्चों के साथ गई थी। वह रिश्तेदार के वहां पहुंच गई थी, लेकिन मांगलिक कार्यक्रम समाप्त होने के पहले दोनों बच्चों को छोड़कर तांत्रिक के साथ फरार हो गई। वहां के लोगों ने मुझे फोन करके बताया कि आपकी बहू किसी के साथ चली गई है। दोनों बच्चे हमारे वहां हैं। आकर ले जाइए। साहब! मेरा बेटा विदेश में रहता है। ऐसे में दो मासूम बच्चों का पालन पोषण कैसे करूंगी। मेरी बहू को भगाने वाले के खिलाफ कार्रवाई करें और उसे वापस लाएं, ताकि मासूम बच्चों की परवरिश ठीक तरीके से हो सके। यही नहीं मेरा बेटा विदेश से वापस आएगा तो मैं उसे क्या जवाब दूंगी। इस संबंध में एसपी नॉर्थ जितेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि मामले में तहरीर मिली है। जांच की जा रही है। मुकदमा दर्ज कर शीघ्र ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »