नई दिल्ली। त्योहारी सीजन के मद्देनजर ऑनलाइन मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट ने बिग बिलियन डेज सेल के लिए 40 ब्रांडों के साथ एक्सक्लुसिव साझेदारी की है जिसके तहत ये ब्रांड सेल के लिए विशेष उत्पाद लाँच करेंगे। फ्लिपकार्ट की इवेंट्स्, मैनेजमेंट और मर्केंडाइजिंग की उपाध्यक्ष नंदिता सिन्हा ने यह जानकारी देते हुये कहा कि उनका प्लेटफॉर्म पर त्योहार के दौरान होने वाले इस बिग बिलियन डेज सेल को विशेष बनाने की कोशिश की जाती है और इसी के तहत इस वर्ष 40 ब्रांडों के साथ एक्सक्लुसिव साझेदारी की गयी है। उन्होंने कहा कि ये ब्रांड फैशन, इलेक्ट्रानिक्स, मोबाइल, फर्नीचर आदि श्रेणियों में सह निर्मित उत्पाद भी पेश करने की तैयारी की है। ये उत्पाद सिर्फ बिग बिलियर डेज सेल के दौरान ही उपलब्ध होंगे और इनकी संख्या समिति होगी। उन्होंने कहा कि गूगल होम मिनी का सीमित संस्करण उतारा जा रहा है। बोट स्पीकर भी विशेष उत्पाद लेकर आ रही है। त्योहरों के मद्देनजर कैडबरी सिल्क पोटली लाँच किया जयेगा।
सात विशेष उत्पादों वाला सीमित संस्करण मैग्गी पेश किया जायेगा। बॉलीवुड सेलिब्रेटी अन्नाया पांडेय के साथ साझेदारी से फैशन के लिए विशेष संस्करण उतारे जायेंगे। फैब इंडिया ने इस सेल के लिए हस्तनिर्मित और हस्त पेंटेड साड़ी लाँच करने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि रेमंड अपना विशेष खादी कलेक्शन लाँच करने की तैयारी की है। इसके साथ फ्लिपकार्ट का अपना विशेष ब्रांड मार्क्यू रेफ्रिजरेट और परफेक्ट होम्स के तहत भी विशेष फर्नीचर लाँच किये जायेंगे। सिन्हा ने कहा कि त्योहारी सीजन हर भारतीय के लिए विशेष होता है और इसी को ध्यान में रखते हुये फ्लिपकार्ट उनकी खरीददारी के अनुभव को बेहतर बनाने की कोशिश करती है और इस बार भी उनकी कंपनी इसी में लगी हुयी है। देश के सभी पिनकोड पर डिलिवरी की तैयारी हो चुकी है। बड़े इलेक्ट्रानिक्स उत्पादों की डिलिवरी 20 हजार पिनकोड पर की जायेगी और उनका इंस्टॉलेशन भी कराया जायेगा।