26 Apr 2024, 20:40:16 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। फिल्मकार विशाल भारद्वाज का कहना है कि वर्तमान में सुपरस्टार लीक से हटकर फिल्में करने का जोखिम उठा रहे हैं, लेकिन केवल आमिर खान ही साहसी अभिनेता हैं। अजय देवगन, सैफ अली खान और शाहिद कपूर जैसे अभिनेताओं के साथ काम कर चुके भारद्वाज ने कहा कि शीर्ष कलाकारों के साथ काम करने के लिए उन्हें एक उपयुक्त कहानी की जरूरत है।
 
उन्होंने कहा कि वह सुपरस्टार के साथ काम करना चाहते हैं। वह उनसे संपर्क करते हैं। यदि उनकी तरफ से कोई प्रतिक्रिया मिली होती तो वे उनकी कुछ फिल्मों का हिस्सा होते। लेकिन वे वहां नहीं हैं। सही विषय का होना जरूरी है। भारद्वाज ने कहा कि वे (सुपरस्टार) वर्तमान में जोखिम उठा रहे हैं और यह सिनेमा के लिए अच्छा संकेत है। केवल आमिर खान साहसी अभिनेता हैं जिसने खुद को ‘दंगल’ के लिए बेहतर तरीके से ढाला। वह अपनी उम्र को समझते हैं और उसी के अनुसार काम करते हैं।
 
विशाल अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘पटाखा’ को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रिया से खुश हैं। इस फिल्म में दो नए चेहरों सान्या मल्होत्रा और राधिका मदान को पेश किया गया है। विशाल ने स्वीकार किया कि उनके पास उनका एक दर्शक वर्ग है जो उनकी तरह का सिनेमा देखना पसंद करता है। ऐसी अटकलें हैं कि भारद्वाज नेटफ्लिक्स के लिए भी काम कर रहे हैं। इस पर निर्देशक ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी लेकिन कहा कि डिजिटल प्लेटफॉर्म भविष्य है।
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »