26 Apr 2024, 23:15:42 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। साउथ इंडियन फिल्मों के सुपरस्टार कमल हासन अपनी 1996 की फिल्म इंडियन का दूसरा पार्ट लेकर आ रहे हैं। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक स्क्रिप्ट की मांग के अनुसार उन्हें फिल्म में अपने किरदार को लेकर वजन कम करते नजर आएंगे। सूत्रों के मुताबिक उन्हें फिल्म में अपने रोल के लिए वजन कम करना पड़ेगा। वे अपनी बॉडी को शेप में लाने के लिए यूएस के एक शख्स की निगरानी में ट्रेनिंग भी कर रहे हैं।
 
कुछ साल पहले कमल एक एक्सीडेंट का शिकार हो गए थे, जिसमें उनका पैर घायल हो गया था। इस वजह से उनका वजन पहले से बढ़ गया है। खबरों की मानें तो वे लगभग वैसे ही रोल में नजर आएंगे जैसा रोल उन्होंने फिल्म के पहले भाग में प्ले किया था।
 
फिल्म के निर्देशक शंकर ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि- फिल्म की शूटिंग दिसंबर, 2018 से शुरू हो जाएगी। फिल्म की शूटिंग लगभग एक साल तक चलेगी। इसे 2020 तक रिलीज किया जाएगा। फिल्म की कास्ट की बात करें तो इसकी घोषणा 2.0 फिल्म की शूटिंग के बाद की जाएगी। फिल्म में अजय देवगन के काम करने की भी अफवाहें थीं। इस पर कमल हासन ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि ''ऐसा मुझे बताया गया है कि अजय फिल्म का हिस्सा होंगे। मगर इसका निर्णय तो डायरेक्टर ही करेंगे।''
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »