26 Apr 2024, 06:00:56 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम स्टारर फिल्म 'बाला' की धमाकेदार कमाई जारी है। फिल्म की कमाई दिन भर दिन बढ़ती जार ही है। पहले दिन जहां फिल्म ने 10.15 करोड़ की कमाई की, शनिवार को फिल्म ने 15.75 करोड़ की कमाई, तो वहीं रविवार को फिल्म ने 18.07 करोड़ की कमाई की है। तो इस हिसाब से फिल्म ने 3 दिन में 43.95 करोड़ की कमाई कर ली है। तो अब फिल्म 50 करोड़ से बस कुछ ही दूर है।
 
इंडिया टुडे अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक 'बाला' ने तीसरे दिन 20 करोड़ का कलेक्शन करने की उम्मीद जताई है। इस फिल्म के अब के कलेक्शन पर नजर डालें तो 'बाला' ने शुक्रवार को 10.15 करोड़, शनिवार को 15.73 करोड़ का कलेक्शन किया। तीसरे दिन के कलेक्शन को मिलाकर 'बाला' फिल्म का कुल कलेक्शन 45.88 करोड़ हो चुका है।  
 
फिल्म समीक्षकों ने 'बाला' फिल्म के कलेक्शन में उछाल को देखते हुए दूसरे दिन ही दावा किया था तीसरे दिन भी इसके कलेक्शन में और इजाफा होगा। इसके साथ ही पहले हफ्ते में ही 40 करोड़ का कलेक्शन जुटाने की उम्मीद जताई थी। तीसरे दिन के कलेक्शन के साथ 'बाला' फिल्म आयुष्मान की पहले हफ्ते में 40 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन करने वाली तीसरी फिल्म बन गई है। इससे पहले 'बधाई हो' और 'ड्रीम गर्ल' फिल्म पहले हफ्ते में इतना कलेक्शन करने में सफल रही थी। 
 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »