26 Apr 2024, 08:46:02 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। प्यार का पंचनामा और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी फिल्मों से फेमस हो चुकीं बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरुचा ने अपनी पर्सनल लाइक को लेकर कई खुलासे किए। उनसे सवाल किया गया की आपकी हालिया फिल्म 'ड्रीमगर्ल' में किरदार एक ऐसी आवाज के इश्क में पड़ जाते हैं, जो लड़के की है। क्या कभी आप वर्चुअल दुनिया में किसी के आकर्षण में पड़ी हैं?
 
एक्ट्रेस ने कवाब देते हुए कहा,  'सच कहूं, तो इन मामलों में मैं बहुत डरपोक हूं या आसानी से लोगों पर यकीन नहीं करती। ऑरकुट के जमाने जब एक ट्रेंड चला था न कि लोग एक-दूसरे से पूछते थे एएसएल (सेक्स लोकेशन) तो मैं सोचती थी कि मैं अपनी लोकेशन क्यों दूं? मुझे नहीं बतानी अपनी ऐज, सेक्स या लोकेशन। तुम कौन होते हो, ये जाननेवाले? मैं किसी अनजान इंसान के साथ ये सब कुछ शेयर करने को राजी नहीं थी। मैं किसी स्टुपिट चैट विंडो पर ये इंफर्मेशन क्यों दूं? मुझे तब भी इस बात का अहसास था कि अपनी कोई भी पर्सनल डिटेल शेयर नहीं करनी। 
 
उन्‍होंने कहा, पर्सनली मैं आज तक किसी डेटिंग ऐप में नहीं रही हूं। मैं हमेशा यह सोचती हूं कि ऐसे डेटिंग ऐप्स की क्या जरूरत है? क्या हम खुद जाकर व्यक्तिगत रूप से किसी इंसान से रिश्ता नहीं बना सकते? मुझे किसी से मिलने के लिए कोई ऐप नहीं चाहिए। ये तो खैर सिंगल लोगों की बात है, मगर मैरिड लोगों के लिए डेटिंग ऐप तो किसी भी तरह मेरे गले नहीं उतरता। 
 
उन्होंने आगे कहा, मुझे कोई अच्छी फिल्म ऑफर नहीं करता। ऐसा नहीं है कि मुझे काम नहीं करना। मुझे 3 अच्छी फिल्में मिली हैं और मैंने बैक टू बैक की हैं। मुझे 'ड्रीमगर्ल' मिली तो मुझे उसे हां करने में जरा भी देर नहीं लगी। जल्द ही मैं 'मरजांवा' और 'हुड़दंग' में नजर आऊंगी।
उन्होंने आगे कहा, खतना के खिलाफ तो मैं मजबूती से आगे आई थी, जहां तक दूसरे मुद्दों की बात है, तो मुझे लगता है कि बोहरा कम्युनिटी छोटी कम्युनिटी है। हमें एक बिजनस कम्युनिटी के रूप में देखा जाता है। काफी फॉरवर्ड समझा जाता है, बावजूद इसके हमारी कौम ऐसे कई लोग हैं, जो आज भी अपना रास्ता तलाशने की जद्दो-जहद कर रहे हैं। महिलाओं को बिजनस में आगे आना चाहिए। 
 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »