26 Apr 2024, 08:08:19 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि उन्होंने वजन कम करने के लिये काफी कड़ी मेहनत की थी। सोनाक्षी सिन्हा ने वर्ष 2010 में प्रदर्शित फिल्म दबंग से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी। सोनाक्षी ने अपनी एक्टिंग के बल पर फिल्म इंटस्ट्री में एक अलग जगह बना ली है। सोनाक्षी ने ‘दंबग’ से डेब्यू करने के बाद न केवल अपनी एक्टिंग को निखारा बल्कि उन्होंने अपनी फिटनेस पर भी बहुत मेहनत की। बढ़े हुए वजन कि वजह से सोनाक्षी को कई बार मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। 

सोनाक्षी ने कहा, ‘‘जब में कॉलेज में थी उस वक्त मेरा वजन 95 किलो था। उन्होंने कहा मैं हमेशा से एक मोटी बच्ची रही थी। हालांकि मैं स्पोर्ट्स में बहुत आगे रहती थी, लेकिन लड़के हमेशा अलग-अलग नाम लेकर मेरा मजाक बनाते थे। मुझे स्कूल में भी कभी प्ले में रोल नहीं मिला क्योंकि मेरा वजन बहुत ज्यादा था। मुझे हमेशा साइड कर दिया जाता था। मुझे याद है कॉलेज में एक बार फैशन शो हो रहा था। मैं उसमें मॉडल की तरह रैंप वॉक करना चाहती थी, लेकिन एक पतली सी लड़की ने मुझसे कहा कि मैं लाइट्स पकड़ूं..मैंने पूछा क्यों? तो उसने जवाब दिया कि रैंप वॉक करने के हिसाब से मेरे वजन बहुत ज्यादा। 

मुझे उस वक्त बहुत बुरा लगा था।‘लेकिन मैं वहीं नहीं रुकी साल 2010 में ‘दबंग’ में डेब्यू करने के लिए मैंने अपना 30 किलो वजन कम किया। जब फिल्म रिलीज हुई तो लोगों ने मुझे बहुत प्यार दिया लेकिन सबसे बुरी बात ये रही कि इंडस्ट्री के लोग और मीडिया ने ही मेरे वजन का मजाक उड़ाया। उस बात से मेरा दिल बहुत दुखा था’। सोनाक्षी हाल में रिलीज फिल्म मिशन मंगल में नजर आई थीं। सोनाक्षी इन दिनों सलमान खान के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दबंग 3’ की शूटिंग कर रही हैं।

  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »