27 Apr 2024, 01:40:47 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

याना गुप्ता एक चेक मॉडल, अभिनेत्री और लेखक हैं जिन्होंने मुंबई में काम किया। आमतौर पर, लोग पूर्व भारतीय मूल के व्यक्ति के रूप में याना को गलत समझते हैं - वह वास्तव में यूरोपीय है, चेक गणराज्य की नागरिक है। याना का जन्म 23 अप्रैल, 1979 को ब्रनो में हुआ था। उसके पास एक प्राकृतिक सुंदरता है, जो आड़ू और क्रीम रंग द्वारा बढ़ाया जाता है, ड्रॉप-डेड गॉर्जियस लुक, एक स्टनिंग फिगर और 5 '8 "की एक स्टैच्यू ऊंचाई। उनके शारीरिक आकर्षण के साथ हाथ से हाथ मिलाना बुद्धि, और अंग्रेजी, चेक, हिंदी, स्पेनिश और जापानी का ज्ञान है।
 
याना ने 1990 के दशक के मध्य में मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था और अपने अनूठे अंतिम नाम, और अपने यूरोपीय रूप के कारण काफी जिज्ञासा प्रकट की। याना मिलान, पेरिस वियना, म्यूनिख, हैम्बर्ग, प्राग, टोक्यो सहित दुनिया के लगभग हर कोने में है, बस कुछ ही नाम के लिए। उसने कैल्विन क्लेन, विक्टोरिया सीक्रेट, टोयोटा, होंडा, सोनी जैसे उच्च प्रोफ़ाइल वाले ग्राहकों के लिए मॉडलिंग की है। पार्क वास्तुकला और बागवानी में स्नातक होने के बाद, वह जापान के लिए रवाना हुईं, जहाँ उन्होंने काफी समय तक मॉडलिंग की। उसकी बेचैन आत्मा उसे भारत ले गई। उसने अपना अंतिम नाम प्राप्त कर लिया, जब उसे प्यार हो गया और उसने सत्यकाम गुप्ता से शादी कर ली और पुणे, महाराष्ट्र, भारत में फिर से स्थित हो गई। अपनी शादी के बाद, उन्होंने मुंबई में लिम्का, एमटीवी, लैक्मे के साथ अपने मॉडलिंग के सिलसिले को जारी रखा और 'दम' में एक आइटम के साथ बॉलीवुड में प्रवेश किया। तब से वह दो टेलीगू, एक तमिल और एक कन्नड़ फिल्म में और दूसरी बॉलीवुड फिल्म 'एक अजनबी' में अर्जुन रामपाल के साथ दिखाई दीं।
 
उसके हितों और शौक के बीच पियानो, बांसुरी, नृत्य, एरोबिक्स, स्वास्थ्य, फिटनेस और कंप्यूटर खेल रहे हैं। वह शाकाहारी है। वह जूम टीवी पर एक म्यूज़िकल काउंटडाउन शो की टीवी एंकर थीं, और उन्हें मॉडल-अभिनेत्री, लिसा रे की जगह लक्मे नए चेहरे के रूप में नामित किया गया था। उसे इंडियागैम के साथ साइन अप किया गया था और उनके भविष्य के उपक्रमों में चित्रित किया गया था, जिसमें खेल, पहेली आदि शामिल हैं। हालाँकि अब उनका तलाक हो चुका है, लेकिन वह भारत में ही रहने की योजना बनाती है, जहाँ वह अपना बहुत ही एल्बम अंग्रेजी में लॉन्च करेगी। इस परियोजना के पूरा होने के बाद, याना बॉलीवुड फिल्मों में प्रवेश करने पर विचार कर सकती है।
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »