27 Apr 2024, 03:42:14 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन जब झुंड में फंसे तो कुछ ऐसा हाल हुआ है। लेकिन घबराने की जरूरत नहीं है, क्योंकि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही बिग बी की ये फोटो उनकी अपकमिंग फिल्म झुंड की शूटिंग के दौरान ली गई है। हालांकि, इस फोटो में अमिताभ बच्चन का चेहरा नहीं दिख रहा है लेकिन झुंड द्वारा हवा में उछाले गए ये शख्स बिग बी ही हैं। फिल्म की शूटिंग इन दिनों नागपुर में चल रही है।
 
इस फिल्म को मराठी फिल्म सैराट जैसी सुपरहिट फिल्म बनाने वाले नागार्जुन मंजुले बना रहे हैं। मराठी फिल्म सैराट के सुपरहिट होने के बाद से मंजुले इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे थे। वो टी-सीरीज के भूषण कुमार के साथ इस फिल्म को प्रोड्यूस भी करेंगे। मंजुले के मुताबिक “मैंने नागपुर शहर का चयन किया क्योंकि कहानी वहीं की है। मैं चाहता हूं कि देखने में ये फिल्म ज्यादा से ज्यादा ओरिजनल लगे। मुंबई और पुणे से हटकर नागपुर का अपना अलग आकर्षण और अनुभव है। अमिताभ बच्चन के साथ काम करना एक ‘सपने के सच होने’ जैसा है।
 
फिल्म ‘झुंड’ में बच्चन एक प्रोफेसर की भूमिका में होंगे जो गली-मोहल्ले के लड़कों की जुटा कर उनकी एक फुटबॉल टीम तैयार करते हैं। हालांकि फिल्म में उनके किरदार को अभी रिवील नहीं किया गया है लेकिन खबर है कि वो अब तक का सबसे अलग रोल करने जा रहे हैं। ये झुग्गी बस्ती में रहने वाले बच्चों को फुटबाल खेलने के लिए प्रेरित करने वाले विजय बरसे की कहानी पर आधारित है। बच्चन यही किरदार बड़े परदे पर उतारेंगे।
 
दिलचस्प बात ये है कि अमिताभ बच्चन रियल लाइफ में भी फुटबाल प्रेमी हैं और वो यूरोपियन फुटबाल लीग को बड़े ही करीब से फॉलो करते हैं।  बता दें कि इससे पहले भी अमिताभ बच्चन ने ब्लैक और आराक्षण जैसी फिल्मों में एक टीचर की भूमिका निभाई है और उनकी वे फिल्में कामयाब भी रही हैं। इस फिल्म के अलावा अमिताभ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी दिखेंगे।
 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »