15 May 2024, 23:39:44 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
State

दरगाह में बुर्का पहनाया, धर्म बदलने का दबाव… कई बार किया रेप और काट डाले बाल

By Dabangdunia News Service | Publish Date: May 1 2024 6:19PM | Updated Date: May 1 2024 6:19PM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

मुंबई में एक बार फिर से एक लव जिहाद का मामला सामने आया है जिसमें एक मुस्लिम युवक ने एक युवती के साथ नशीला पदार्थ खिलाकर संबंध बनाए और उसी हालत में वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल किया। इसके बाल कई दिनों तक शख्स उसका शोषण करता रहा। जब पीड़िता ने उससे शादी करने को कहा तो शख्स ने हैवानियत की हदें पार कर दीं। शख्स ने युवती पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया और एक होटल में तीन दिन तक बंधक बनाकर रखा उसके साथ मारपीट की, बाल काट दिए। लंबे समय तक युवती कार्रवाई का इंतजार करती रही। आखिर में हिंदू संगठनों की दखल के बाद पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है और आरोपी को गिरफ्तार कर जांच शुरू की है।

जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला मुंबई के मीरा रोड का है। पीड़िता ने मोहसिन नाम के आरोपी पर उसकी अश्लील वीडियो बनाने, ब्लैकमेल करने, धर्म परिवर्तन का दबाव डालने और उसे होटल के कमरे में तीन दिन तक बंधक बनाकर रखने के संगीन आरोप लगाए हैं। पीड़िता की शिकायत के बाद भी इस मामले में कोई खास कार्रवाई नहीं की गई थी। हालांकि पीड़िता ने हाल ही में आरोपी मोहसिन को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता ने आरोपी मोहसिन की मां पर भी धर्म परिवर्तन का दबाव डालने की बात कही है।

पीड़िता आरोपी मोहसिन के संपर्क में पिछले साल गणपति उत्सव के दौरान आई थी। मोहसिन ने उसने देखा और उससे नजदीकि बढ़ाने के लिए उसका नंबर ले लिया। लेकिन, पीड़िता लंबे वक्त तक उससे दूरी बनाती रही। इस पर मोहसिन ने उससे कम से कम दोस्ती कर लेने को कहा। इस पर पीड़िता ने हामी भर दी। बस मोहसिन को इसी का इंतजार था। इसके बाद मोहसिन एक दिन मौका देखकर पीड़िता के घर पहुंच गया। उस वक्त पीड़िता अकेली थी। उसने जब मोहसिन को जाने को कहा तो आरोपी ने कुछ देर बाद चले जाने की बात कही। इसी दौरान उसने युवती को नशीली बिरयानी खिलाकर बेहोश कर दिया और उसके साथ रेप किया और उसका अश्लील वीडियो बना लिया।

पीड़िता ने पुलिस को बताया है आरोपी उसे वीडियो दिखाकर लगातार ब्लैकमेल कर रहा था जिसकी वजह से वह प्रेग्नेंट हो गई। प्रेग्नेंट होने की बात जब पीड़िता ने आरोपी को बताई तो उसने अबॉर्शन वाली टेबलेट युवती को खिला दीं। जब पीड़िता लंबे वक्त तक शोषण से परेशान हो गई तो उसने आरोपी से शादी कर लेने को कहा। पीड़िता से शादी की बात सुनकर आरोपी मोहसिन भड़क गया और उसे एक दरगाह पर ले गया और बुर्का पहनाकर वहीं का पानी पिलाया। पीड़िता ने घर आने से पहले उस बुर्के को जला दिया था।

पीड़िता की बुर्का जलाने वाली बात जब मोहसिन को पता चली तो उसने पीड़िता को बुलाया और एक होटल के कमरे में जबरन बंधक बनाकर रखा। इस दौरान उसने रेजर से महिला के बाल काट दिए, उसके साथ मारपीट की और तीन दिन तक उसके साथ रेप किया। पीड़िता जैसे तैसे निकली और मोहसिन के पिता से दर्द बयां किया लेकिन उन्होंने भी अपना पल्ला झाड़ लिया। इसके बाद पीड़िता मोहसिन की मां से मिली। मां ने उसका दर्द समझने की बजाय उससे कहा कि अगर वह इस्लाम कबूल कर ले तो वह अपने बेटे से उसकी शादी कराएगी। इसके बाद उसने बेटे को बुला लिया और पीड़िता की पिटाई करके भगा दिया।

पीड़िता के मुताबिक यह पूरी घटना सितंबर 2023 की है, उस वक्त उसने 112 पर कॉल करके पूरी जानकारी भी दी थी लेकिन पुलिस की उदासीनता की वजह से उसे मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई। लंबे वक्त तक इंतजार करने के बाद पीड़िता ने हिंदू संगठनों से संपर्क किया और पूरी आपबीती सुनाई। पीड़िता ने उन्हें सबूत भी पेश किए। जिसके बाद पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता ने शारीरिक शोषण के अलावा पैसे ऐंठने के आरोप भी शख्स पर लगाए हैं।

  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »