24 Sep 2024, 17:55:59 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
entertainment

Bigg Boss OTT 3 Winner: सना मकबूल के 5 बड़े राज़ से उठा पर्दा

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Aug 3 2024 4:41PM | Updated Date: Aug 3 2024 4:41PM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

42 दिनों तक चले अनिल कपूर के रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 को अपना विनर मिल गया है। हर बार की तरह इस बार भी कई कंटेंस्टेंट को जीत का दावेदार बताया जा रहा था। मगर सभी को हैरान करते हुए एक्ट्रेस सना मकबूल ने बिग बॉस ओटीटी 3 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली। फिनाले में नेजी, कृतिका मलिक, साई केतन राव, सना मकबूल और रणवीर शौरी पहुंचे थे। मगर लोगों का दिल सना ने जीता और तीसरा सीजन अपने नाम कर लिया।

शो जीतने के बाद से सना मकबूल छाई हुई हैं। हर तरफ सना की ही चर्चा हो रही है। सोशल मीडिया पर सना मकबूल ट्रेंड कर रही हैं। उनके फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे। क्योंकि हर कोई सना की ही बात कर रहा है और सना के बारे में जानना चाह रहा है तो हम आपके लिए सना से जुड़ी कुछ अनोखी और अनकही जानकारियां लेकर आए हैं। जो बातें हम सना के बारे में बताने जा रहे हैं उनके बारे में शायद ही आप जानते होंगे।

सना मकबूल ने कई टीवी सीरियल में काम किया है। पर अपना पहला प्रोजेक्ट उन्होंने सिर्फ 15 साल की उम्र में ही कर लिया था। एक इंटरव्यू में सना ने बताया था कि उन्होंने 15 साल की उम्र में किसी इवेंट में मॉडल के तौर पर काम किया था। इसके अलावा उन्होंने एक बार बताया था कि उनकी पहली कमाई 10 हज़ार रुपये थी।

फिल्मीबीट के एक इंटरव्यू के दौरान सना ने अपने पहले सेलिब्रिटी क्रश के बारे में बताया था। उन्होंने कहा था, “ऐसे तो टीवी पर बहुत सारे लोगों को देखा और फिर वो क्रश बन जाते हैं। पर जिनके साथ मैंने काम किया है, मुझे लगता है की बरुन सोब्ती और करण कुंद्रा। पर मुझे लगता है कि मेरा पहला क्रश वो था…मैं डिज्नी के शो के लिए शूटिंग कर रही थी, बहुत यंग थी, तब हमारे शो के बाद एक शो आता था, तो उस शो पर एक एक्टर था, वो मुझे बहुत अच्छा लगता था। तो वो था मेरा पहला क्रश।”

सना मकबूल ने एक बार बताया था कि उनका पहला बॉयफ्रेंड 18 साल की उम्र में बन गया था। उस दौरान उन्होंने अपने पहले किस के बारे में भी बताया था। उन्होंने कहा था कि 18 साल की उम्र में ही उनका पहला किस हुआ था। पहले बॉयफ्रेंड के साथ ही।

31 साल की सना मकबूल का जन्म 13 जून 1993 को मुंबई में हुआ था। सना ने मुंबई के आरडी नेशनल कॉलेज से पढ़ाई लिखाई की। कम उम्र से ही उन्होंने मॉडलिंग और एक्टिंग शुरू कर दी थी। उनका पहला टीवी शो ईशान: सपनों की आवाज़ था। ये शो 2010 में आया था। डिज्नी के इस शो में सना ने सारा का किरदार निभाया था। सना ने 2014 में तेलुगु फिल्म दिकुलु चुडाकू रमय्या फिल्म में काम किया था। इसके अलावा उन्होंने 2017 में एक मलयालम फिल्म में भी काम किया।

  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »