29 Mar 2024, 06:10:09 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश में प्रयागराज के धूमनगंज क्षेत्र से लम्बे समय से वांछित चल रहा एक अपराधी  बुधवार हुई पुलिस मुठभेड़ में घायल हो गया,जिसे गिरफ्तार कर लिया जबकि उसका साथी फरार हो गया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अतुल शर्मा ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शहर में अपराध और अपराधियों पर नियंत्रण करने के लिए अभियान चलाया जा रहा है। अभियान के तहत राजरूपपुर के मामूर पुलिस टीम झलवा तिराहे पर भोर में गश्त कर रही।
 
इस दौरान तेज रफ्तार मोटरसाइकिल पर सवार दो संदिग्ध लोगों को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया। वे लोग पुलिस पर फायर करते हुए देवघाट की तरफ भागने लगे। उन्होंने बताया कि पुलिस टीम ने अन्य थानों को सूचना दी। इस पर देवघाट भीटी मोड़ पर धूमनगंज पुलिस  और स्वॉट टीम से बदमाशों को घेर लिया। खुद को घिरा देख बदमाशों ने फिर फायर करना शुरू कर दिया। बचाव में पुलिस की फायंरिंग में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया,जिसे पकड़ लिया।
 
इस बीच उसका साथी भागने में सफल रहा।  पुलिस उसकी तलाश कर रही है। उन्होंने बताया कि घायल बदमाश के पास से एक तमंचा, कुछ कारतूस, मोबाइल और चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की। घायल अपराधी को एसआरएन अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। शर्मा ने बताया कि पूछताछ पर घायल अपराधी ने अपना नाम शनी पासी बताया।
 
वह शिवकुटी क्षेत्र के चिल्ला गोविन्दपुर का रहने वाला है। इसके खिलाफ शहर के धूमनगंज, मुठ्ठीगंज, सोरांव और पडोसी जिला प्रतापगढ़ के रानीगंज थाने में आपराधिक मामले दर्ज हैं। काफी समय से वांछित था और  इसकी गिरफ्तारी पर 25000 रूपये का इनाम घोषित कर रखा है।   
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »