25 Apr 2024, 23:29:50 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। सोशल मीडिया हिना खान का ट्रोल होना कोई नई बात नहीं है। यूजर्स बस इस बात का इंतजार करते हैं कि हिना खान कोई पोस्ट करें और उन्हें ट्रोल करने का नया मौका हाथ आ जाए। खैर हिना को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है। हिना बेझिझक सोशल मीडिया पर अपनी मनपसंद फोटो शेयर करती रहती हैं।

इस बार हिना खान ने सोशल मीडिया अकेले नहीं बल्कि अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ मस्ती करते हुए फोटो शेयर की है।  तस्वीरों हिना और रॉकी पूल में मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। हिना खान ने यह तस्वीरें बकरीद के बाद इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं लेकिन एक बार फिर यूजर्स को हिना का ये बोल्ड अंदाज पसंद नहीं आ रहा है और उन्हें लगातार भद्दे कमेंट्स सुनने को मिल रहे हैं।

फोटो में हिना के साथ रॉकी को देख एक यूजर पूछ बैठा- ये गरीब इंसान कौन है।  वहीं एक दूसरे यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा- कम से कम कपड़े तो ठीक पहन लिए होते। तुम बिग बॉस में इतने कपड़े मांग के ले गई थी उसका इस्तेमाल करो। एक यूजर ने लिखा- हिना तुमने ज्वैलरी चुराकर कपड़े खरीद लिए हैं क्या, या फिर खर्च करने के लिए नया सेक्रेटरी रख लिया है।  ट्रोलर्स ने हिना खान को ओवर एक्टिंग की दुकान तक कह दिया।

  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »