29 Mar 2024, 20:49:20 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। इन दिनों सोशल मीडिया पर सेलेब्स का ट्रोल होना कोई नई बात नहीं है। हर दिन किसी न किसी सेलिब्रिटी को ट्रोल होना पड़ता है, लेकिन कई सेलेब्स इस पर ध्यान देते हैं तो कई इसे कमेंट समझकर भूल जाते हैं। इस बार हिना खान ट्रोलिंग की शिकार हुई हैं। दरअसल हिना खान हाल ही में लंदन छुट्टियां बिताने गई थीं। जहां की कुछ फोटोज हिना ने इंस्टाग्राम पर शेयर की। फिर क्या था लोगों ने हिना के इसी लुक को लेकर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।
 
ट्रोलर्स ने हिना खान को ओवर एक्टिंग की दुकान तक कह दिया। एक यूजर ने लिखा- हिना तुमने ज्वैलरी चुराकर कपड़े खरीद लिए हैं क्या, या फिर खर्च करने के लिए नया सेक्रेटरी रख लिया है। एक यूजर ने तो कमेंट करते हुए लिखा- हिना तुम 'कसौटी जिंदगी के' में कमोलिका का रोल क्यों कर रही हो? हालांकि कुछ लोग ऐसे भी है, जो हिना के इस अवतार की तारीफ कर रहे हैं।
 
एक यूजर ने लिखा- मैं बिग बॉस से पहले तुम्हारा फैन था, लेकिन उसके बाद तुमने अपनी औकात दिखा दी। इतना ही नहीं यूजर्स ने हिना के ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जैसवाल को भी ट्रोल किया। एक ने लिखा- हिना तुम्हें ये बंदर कहा से मिला। खैर हिना के लिए ट्रोल होना कोई नई बात नहीं है और वह अच्छे से जानती हैं कि इसे कैसे नजरअंदाज करना है।
 
हिना खान कुछ भी पोस्ट करें लोग उन्हें ट्रोल करने चले आते है। ऐसा ही एक बार उनकी फिश कट ड्रेस को लेकर हुआ था जिस पर ट्रोलर्स ने उन्हें फूलदान से लेकर न जाने क्या-क्या कमेंट्स किए थे। इसके अलावा हाल ही में एयरपोर्ट पर अजीब से लुक में दिखी हिना खान की जमकर खिल्ली उड़ाई गई थी। लोगों ने ये तक कह दिया था कि बच्चों के कपड़े मांग कर पहन लिए क्या। हिना खान जल्द ही एकता कपूर के सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में कोमोलिका का किरदार अदा करने वाली है।
 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »