28 Mar 2024, 13:59:11 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
State

कोलकाता : पूर्व मिस इंडिया के साथ मनचलों ने की छेडछाड, 7 आरोपी गिरफ्तार

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Jun 19 2019 10:37AM | Updated Date: Jun 19 2019 10:39AM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

कोलकाता। महिला सुरक्षा को लेकर भले ही तमाम तरह के दावे किये जा रहे हो, लेकिन हकीकत ये है कि आये दिन देश के कई हिस्सों में महिलाओं की अस्मत तार-तार होती रहती है। ताजा मामला पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता का है, जहां पूर्व मिस इंडिया के साथ मनचलों ने बीच सड़क पर छेड़छाड़ की। तथा जिस कैब में वह जा रही थी उसके ड्राइवर के साथ भी मारपीट की। पूर्व मिस इंडिया से छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
 
पूर्व मिस इंडिया उशोशी सेन गुप्ता का साथ उस वक्त मनचलों ने छेड़छाड़ की जिस वक्त वह कैब में बैठकर कहीं जा रही थी। उसके ड्राइवर के साथ भी आरोपियों ने मारपीट की। पुलिस ने अब इस मामले में सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उशोशी का कहना है कि 18 जून को काम खत्म करके अपने सहकर्मी के साथ घर लौट रही थी, जिस कैब में वो सवार थी, उसके ड्राइवर के साथ रास्ते में कुछ लड़कों ने मारपीट की। कैब रोककर हंगामा किया।
 
उशोशी ने जब पुलिस ने मदद मांगी तो ये कहकर मना कर दिया गया है कि ये मामला उनके थाना क्षेत्र में नहीं आता। पुलिस से शिकायत करने पर वो मनचले उशोशी का भी पीछा करने लगे। उशोशी को घर के पास घेरकर मनचलों ने बदतमीजी की। इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। उशोशी का आरोप है कि वीडियो में दिख रहे इन्हीं लड़कों ने वारदात को अंजाम दिया। उशोशी ने हाल ही में बदतमीजी के बारे में अपना दर्द जाहिर किया था।
 
कोलकाता पुलिस द्वारा सख्त एक्शन न लिए जाने को लेकर भी उन्होंने नाराजगी जाहिर की। फेसबुक पर उन्होंने लंबा-चौड़ा पोस्ट भी लिखा। मंगलवार को उन्होंने एक पोस्ट में लिखा कि मैं रात करीब 11.40 बजे काम खत्म करने के बाद घर जाने के लिए जेडब्ल्यू मैरियट से उबर बुक की। मेरे साथ मेरी फ्रेंड भी थी। हम एलीगिन की तरफ जाने के लिए लेफ्ट मुड़ रहे थे। तभी बाइक से कुछ लड़के आए और कार से टकरा गए। उन्होंने मोटरसाइकिल रोकी और चिल्लाना शुरू कर दिया।
 
उन्होंने ड्राइवर को खींच लिया और पीटना शुरू कर दिया। मैं घटना का वीडियो बनाने लगी। शोशी ने आगे लिखा, तभी मुझे एक पुलिसकर्मी दिखा। मैं भागते हुए उसके पास गई और लड़कों को रोकने की मांग की। लेकिन उसने कहा कि यह उसके थाना क्षेत्र के तहत नहीं बल्कि भवानीपुर थाना क्षेत्र के अंडर आता है। मेरे बार-बार अनुरोध करने के बाद पुलिस आई और लड़कों को पकड़ा। लेकिन लड़कों ने पुलिस अफसरों को धक्का दिया और वहां से फरार हो गए। तब तक रात के 12 बज गए।
 
उन्होंने कहा, 'इसके बाद जब हम निकले तो लड़कों ने हमारा पीछा करना शुरू कर दिया। जब मैं अपनी फ्रेंड को ड्रॉप कर रही थी, तब तीन बाइक पर सवार लड़कों ने हमारे साथ मारपीट की। उन्होंने मुझे बाहर खींचा और वीडियो डिलीट करने के लिए मेरे फोन को तोड़ने की कोशिश करने लगे। जब मैं चिल्लाई तो आसपास मौजूद लोग आए, जिसके बाद वे लड़के वहां से गए। फेसबुक पोस्ट के बाद पुलिस ने सीएम ममता बनर्जी को टैग करते हुए लिखा कि हमने इस मामले को गंभीरता से लिया है और अब तक 7 लोगों की अरेस्ट कर लिया है।
 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »