19 Aug 2019, 18:38:24 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
State » Others

लुधियाना: कार सवार महिला को अगवा कर 12 लोगों ने किया गैंगरेप

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Feb 11 2019 1:38PM | Updated Date: Feb 11 2019 1:38PM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

लुधियाना। महानगर के दाखा इलाके में एक युवती को बंधक बनाकर 12 युवकों द्वारा उसके साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि इस दौरान बदमाशों ने युवती और उसके साथ मौजूद युवक से 14 हजार रुपये, दो अंगूठियां, पर्स और मोबाइल छीन लिए। वहीं पीड़िता के साथ मौजूद युवक को बदमाशों ने बुरी तरह पीटा और उससे 2 लाख रुपए मंगवाने को भी कहा। यही नहीं आरोपी कार का स्टीरियो और स्पीकर्स भी उखाड़ ले गए। पैसे न मिलने पर आखिरकार रात 2 बजे वे दोनों को छोड़कर फरार हो गए। इस मामले में मुल्लांपुर दाखा थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली और मामले की जांच शुरू कर दी है।
 
प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के पॉश इलाके के युवक-युवती शनिवार रात 8.30 बजे कार में सवार होकर साउथ सिटी की तरफ निकले। वह कार में खाते-पीते और घूमते हुए इस्सेवाल गांव में एक सुनसान जगह पहुंच गए। इस दौरान अचानक वहां दो बाइकों पर सवार 5 युवकों ने ईंटें मारकर उनकी कार के शीशे तोड़ दिए और दोनों को जबर्दस्ती कार से खींचकर बाहर निकाल लिया। इसके बाद युवक दोनों का अपहरण कर गांव के एक फार्म हाउस में ले गए। वहां पर युवक को बुरी तरह से पीटा गया। 
 
इसके बाद आरोपियों ने रात 10.30 बजे के करीब युवक से कहा कि वह फोन कर 2 लाख रुपये मंगवाए। युवक ने अपने एक दोस्त को फोन किया और सारी जानकारी देकर पैसे लेकर आने को कहा। अपनी शिकायत में युवक ने पुलिस को बताया कि बदमाशों ने अपने 7 और साथियों को बुला लिया और वे रात करीब 1.30 बजे तक युवती के साथ दुष्कर्म करते रहे।
 
पीड़ित युवक का आरोप है कि उसका दोस्त घटनास्थल पर जाने की बजाय सीधे थाना दाखा गया। उसने वहां मौजूद पुलिस मुलाजिमों को घटना की सारी जानकारी दी, लेकिन करीब डेढ़ घंटे तक पुलिस उसके साथ नहीं गई। इसके बाद रात करीब 12 बजे पुलिस वाले थाने से निकले जरूर लेकिन वे घटनास्थल तक नहीं पहुंचे और खाली हाथ लौट आए। उधर, देर रात करीब 2.30 बजे बदमाश उन्हें छोड़कर वहां से चले गए। 
 
इसके बाद रविवार को पीड़ित युवक अपने साथ देर रात मारपीट और लूट की रिपोर्ट लिखवाने थाने पहुंचा तो पुलिस मुलाजिमों को रात की सूचना की याद आई। देर शाम पुलिस अधिकारियों को घटना की जानकारी दी गई। इसके बाद युवती को मेडिकल जांच के लिए सुधार अस्पताल ले जाया गया, लेकिन महिला डॉक्टर के न होने के कारण अब सोमवार सुबह मेडिकल कराया जाएगा। उधर, देर रात युवक-युवती को घटनास्थल पर ले जाया गया, पुलिस वहां से सबूत इकट्ठा कर रही है। डी.एस.पी. हरकंवल कौर ने कहा है कि शनिवार रात को कौन कौन से पुलिसकर्मी ड्यूटी पर थे, इसकी जांच कराई जाएगी और उनके खिलाफ बनती कार्रवाई की जाएगी। 
 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »