मुम्बई। नेशनल बास्केटबाल एसोसिएशन और मल्टी स्पोर्ट एग्रीगेटर प्लेटफार्म-फैनकोड ने भारत में लीग से पहले लाइवस्ट्रीमिंग पार्टनरशिप की घोषणा की है। इस साझेदारी के तहत फैनकोड भारत में फैन्स के लिए कंटेंट, कामर्स और कम्यूनिटी इंगेजमेंट सम्बंधी प्रोग्रमिंग करेगा। फैनकोड को सब्सक्राइब करने वाले एनबीए फैन्स को एनबीए के 2019020 सीजन के दौरान मैचों, प्लेआफ्स एवं फाइनल्स का लाइव एवं आन डिमांड एक्सेस मिल सकेगा। एनबीए इंडिया के प्रबंध निदेशक राजेश सेठी ने कहा, ‘‘फैनकोड पर एनबीए गेम्स आफर करते हुए हम भारत में लाखों एनबीए फैन्स के साथ कनेक्ट कर सकेंगे।
हम इस प्लेटफार्म के माध्यम से फैन्स को एनबीए गेम्स के अलावा फैंटेसी रिसर्च, गेम्स रीकैप्स, न्यूज, लाइव स्कोर्स और इससे भी आगे काफी कुछ मुहैया कराएंगे।भारत में एनबीए प्रोग्रामिंग और कंटेंट की मांग तेजी से बढ़ रही है, हम अपने फैन्स को एनबीए के साथ कनेक्ट करने के नए और पर्सनलाइज्ड रास्ते मुहैया कराने के लिए प्रतिबद्ध हैं।’’ फैनकोड के को-फाउंडर यानिक कोलाको ने कहा, ‘‘दुनिया के प्रीमियर स्पोटर्स ब्रांड्स में से एक एनबीए के साथ साझेदारी करके हम रोमांचित हैं। अब बास्केटबाल फैन्स फैनकोड पर एनबीए की व्यापक कवरेज का लुफ्त ले सकेंगे। इसमें सभी बड़े मैचों की लाइवस्ट्रीमिंग, स्कोर्स, फीचर्स, न्यूज कवरेज एवं फैंटेसी रिसर्च शामिल हैं।’’