26 Apr 2024, 00:44:46 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

नई दिल्ली। सरकारी दूरसंचार सेवा प्रदाता कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने जम्मू कश्मीर के पुलवामा शहर में अपनी प्रीमियम सेवा 'भारत फाइबर' की शुरुआत की है। बीएसएनएल ने गुरूवार को यहां जारी बयान में यह जानकारी देते हुये कहा कि यह प्रीमियम सेवा ग्राहकों को उच्च गति इंटरनेट और उच्च गुणवत्ता की वॉयस सेवाएं प्रदान करेगी। आकर्षक दरों पर असीमित वॉयस कॉलिंग के साथ अनेक अनलिमिटेड डाटा प्लान ग्राहकों को दिये जा रहे हैं।  बीएसएनएल के जम्मू कश्मीर सर्किल मुख्य महाप्रबंधक राणा आशोक कुमार सिंह ने इस सेवा की शुरूआत की है। 
 
यह सेवा पुलवामा क्षेत्र के स्थानीय चैनल पार्टनर के साथ एक व्यापार साझेदारी मॉडल में शुरू की गई है। चैनल पार्टनर द्वारा अत्याधुनिक एफटीटीएच उपकरण स्थापित और कमीशन किए गए है, जिससे बीएसएनएल द्वारा प्रदान की जा रही उच्च गति बैकहॉल इंटरनेट बैंडविड्थ और ग्राहक बिलिंग सेवाएँ प्राप्त होंगी। राजस्व शेयर मॉडल के तहत घाटी में यह इस प्रकार की पहली भारत फाइबर सेवा है। 
 
भारत फाइबर सेवाओं को ग्राहक के परिसर तक ऑप्टिकल फाइबर द्वारा प्रदान किया जाता है, इसलिए विश्वसनीय और उच्च गति इंटरनेट सेवाएं ग्राहकों तक पहुंचाई जा रही है। मौसम की प्रतिकूल परिस्थितियों के दौरान भी यह सेवाएं आम तौर पर प्रभावित नहीं होती हैं।
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »