22 Oct 2019, 21:48:46 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
news » National

देश को गाली देने वाले जाएंगे जेल, कांग्रेस ने सिर्फ अपना : शाह

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Oct 10 2019 1:52AM | Updated Date: Oct 10 2019 1:53AM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

भिवानी। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज स्पष्ट किया कि ‘भारत माता‘ को जो भी गाली देगा वह सीधे जेल जाएगा। शाह ने हरियाणा में विधानसभा चुनावों के सिलसिले में भिवानी, लोहारू और कैथल में पार्टी उम्मीदवारों जे.पी.दलाल और शशिरंजन परमार के पक्ष में जनसभाओं को सम्बोधित करते हुये कांग्रेस पर हमला बोलते हुये कहा कि इसके नेता राहुल गांधी भाजपा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह को कितनी भी गालियां दें लेकिन अगर कोई देश को गाली देगा तो उसे सीधे जेल भेजा जाएगा। उन्होंने कांग्रेस को परिवारवाद और वंशवादियों की पार्टी बताते हुए कहा कि इस पार्टी में  सिर्फ परिवार का भला सोचा जाता है। 

समाज और देश के विकास की इसके नेताओं को कोई चिंता नहीं होती। कांग्रेस से परिवारवादी ही लोग चुनाव लड़ सकते हैं आम आदमी को इस पार्टी में मौका मिलना दूर की बात है। भाजपा अध्यक्ष ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और चौटाला पर निशाना साधते हुये कहा कि दोनों के शासनकाल में कथित तौर पर जमकर भ्रष्टाचार हुआ। एक की सरकार जाती थी तो दूसरे के आ जाती थी। चौटाला सरकार में जहां गुंडागर्दी चलती थी वहीं हुड्डा सरकार में जमकर भ्रष्टाचार होता था। लेकिन वर्तमान मनोहर लाल खट्टर सरकार ने गुंडागर्दी और भ्रष्टाचार के तंत्र पर ताला जड़कर हरियाणा की जनता को न्याय दिया है। लोहारू की जनसभा में खर्चाखच भरे पंडाल में लोगों को सम्बोधित करते हुए उन्होंने राज्य सरकार की जमकर पीठ थपथपाई और कहा कि जो काम हरियाणा में पिछले 48 वर्षों में नहीं हो पाये, वर्तमान सरकार ने पांच साल में करके दिखा दिये। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने राज्य से गुंडागर्दी और भ्रष्टाचार समाप्त कर पारदर्शी तरीके से युवाओं को योग्यता के आधार पर नौकरी देने का काम किया जिसकी चर्चा दूसरे राज्यों में भी होती है। 

उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस के समय में तबादलों और नौकरियों की खुली मंडी लगती थी लेकिन भाजपा सरकार ने इस मंडी पर ताला लगाने का काम किया है। राज्य की वर्तमान सरकार में शिक्षकों को तबादला कराने के लिये पैसे नहीं देने पड़ते, बस एक क्लिक पर पारदर्शी ऑनलाईन तरीके से तबादला होता है। इस व्यवस्था का दूसरे राज्य भी अनुसरण कर रहे हैं। शाह ने कहा कि कांग्रेस का केवल विरोध करना है और इसमें वह देश हित को भी नजरंदाज कर देती है। उन्होंने कहा कि सरकार तीन तलाक का विधेयक लाई तो कांग्रेस ने विरोध किया। अनुच्छेद 370 हटाया तो कांग्रेस ने संसद में विरोध में मतदान किया। एयर स्ट्राईक और सर्जिकल स्ट्राइक की तो यह पार्टी विरोध में खड़ी हो गई। उन्होंने जनता से सीधा सवाल करते हुए कहा आज चुनाव का मौसम है आप लोगों का दायित्व बनता है कि वे इन कांग्रेसियों से पूछें कि ये लोग देश हित के मुद्दों का विरोध क्यों करते हैं।

  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »