19 Apr 2024, 00:54:21 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

नई दिल्ली। बकरीद के त्योहार के साथ-साथ इस महीने की 12 तारीख का एक अन्य चीज के लिए भी इंतजार किया जा रहा है। वह है मैन वर्सेज वाइल्ड का नया ऐपिसोड, जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी मशहूर होस्ट और खतरों से खेलनेवाले बेयर ग्रिल्स के साथ नजर आएंगे। शो टेलिकास्ट होने से पहले ग्रिल्स ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की है। गिल्स ने बताया कि मोदी बीहड़ जंगल में मुश्किल हालातों के बीच भी सहज थे और उनके चेहरे की मुस्कान कभी ओझल नहीं हुई। यह शूटिंग उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट नैशनल पार्क में हुई है। यह टाइगर रिजर्व 520 स्कॉयर किलोमीटर तक फैला हुआ है। इसमें बड़ी संख्या में बाघ और मगरमच्छ मौजूद हैं। 

ऐसे नदी पार की- ग्रिल्स ने बताया कि हमें नदी पार करनी थी, मैंने हाथों से ही एक राफ्ट बनाई, लेकिन सीक्रेट सर्विस ने कहा कि पीएम को ऐसे नहीं ले जाया जा सकता क्योंकि इसमें खतरा है। इस पर भी मोदी ने उन्हें समझाकर अलग किया। इसके बाद जब हम हाथ से बनी उस छोटी राफ्ट पर थे तो वह डूबने लगी। तब मैं नीचे उतरा और राफ्ट को खींचने लगा। तब भी पीएम काफी शांत दिखे। ग्रिल्स की मानें तो कई मौके ऐसे आए जब उनकी टीम भी खतरा महसूस कर रही थी, लेकिन मोदी तब भी विचलित नहीं दिखे। 

बेयर ग्रिल्स ने पीएम की जमकर तारीफ की- एक इंटरव्यू में ग्रिल्स से जब पूछा गया कि उन्हें मोदी की क्या बात याद रहेगी? इसपर ग्रिल्स ने कहा कि वह मोदी की सहज और लगातार हो रही बारिश में भी उनके चेहरे की बड़ी मुस्कान के कायल हो गए। ग्रिल्स बोले कि वे काफी सहज और शांत इंसान हैं। लगातार बारिश में जब सीक्रेट सर्विस ने उनके लिए छाता निकालने की कोशिश की तो वह बोले, नहीं मैं ठीक हूं और वह मेरे साथ नदी की तरफ बढ़ गए।

  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »