18 Apr 2024, 21:08:08 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
news » National

बाबा साहब अंबेडकर को गाली देने वालों के लिए वोट मांग रहीं मायावती : योगी

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Apr 20 2019 3:08PM | Updated Date: Apr 20 2019 3:08PM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के प्रचार के तहत यूपी के मुख्यमंत्री ने योगी आदित्यनाथ ने आज मुरादाबाद में जनसभा को संभोधित किया। सीएम योगी ने कहा कि मोदी जी ने विकास कार्य के लिए किसी की जाति नहीं देखी, धर्म के आधार पर विकास नहीं किया, सबका साथ-सबका विकास के मंत्र पर काम किया गया. साथ ही इस सभा में सीएम योगी ने जमकर मायावती पर निशाना साधा।
 
 
सीएम योगी ने कहा कि मुझे ये कहते हुए अफसोस होता है, जो लोग बाबा साहेब भीम राव अम्बेडकर को गाली देते हैं, उनके बारे में जिस-जिस प्रकार के अपमान जनक टिप्पणी करते थे, आज मायावती जी उनके लिए समर्थन और वोट मांगने जा रही हैं।
 
उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के कार्यकाल में बिजनौर और मुरादाबाद में गुंडागर्दी होती थी। हमारी सरकार ने प्रदेश से गुंडों का सफाया किया। उस समय भ्रष्टाचार और अराजकता चरम पर थी। अब पर्याप्त मात्रा में बिजली मिल रही है। यह सब हमारी सरकार में संभव हो पाया है।
 
योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जो भारत में संविधान का सम्मान नहीं कर सकते है वो वोट पाने के अधिकारी नहीं हैं। मैं आपसे वोट डालने की अपील करने आया हूं। हम आपको सुरक्षा देंगे। देश में इस वक्त जो चुनाव हो रहे हैं वो केवल सांसद का चुनाव नहीं है बल्कि प्रधानमंत्री पद का चुना है। पीएम के रूप में कौन खुशहाली दे सकते है। इसे आप बेहतर जानते हैं। 2004 से देश में कांग्रेस की सरकार थी तब आतंकवादी घटनाएं होती थी,कैसे हमारे जवान शहीद होते थे। नक्सलवाद के सामने कांग्रेस सरकार घुटने टेकती थी। उस समय चीन और पाकिस्तान भी आंखें दिखाता था। सीएम ने आतंकवाद, बालोकोट आदि का भी जिक्र किया।
 
योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारी सरकार ने प्रदेश में दो लाख 25 हजार नौजवानों को सरकारी नौकरी दी और लाखों बेरोजगार युवाओं को लोन उपलब्ध कराकर रोजगार दिलाया। सरकारी विभाग में यदि कोई भी अफसर घूस मांगे तो हमें बताए, हम उसकी संपत्ति जब्त करेंगे। प्रदेश में अब अपराधियों के लिए कोई जगह नहीं होगी। जिन्हें लगता है कि गुंडागर्दी कैसेट चलेगी, उन्हें भाजपा की सरकार कैसे अच्छी लग सकती है।
 
बता दें कि आज बसपा सुप्रीमो मायावती सपा प्रत्याशियों आजम खान और अक्षय यादव के लिए वोट मांगेंगी। सपा-बसपा-रालोद गठबंधन की दो साझा चुनावी जनसभाएं तय हैं। पहली सझा रैली पूर्व मंत्री आजम खान के समर्थन में रामपुर जिले के शारीरिक प्रशिक्षण केन्द्र के खेल मैदान (महात्मा गांधी स्टेडियम) में होगी। दूसरी साझा रैली फिरोजाबाद के ग्राम मोहम्मद नवादा मक्खनपुर में होगी।
 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »