29 Mar 2024, 20:00:17 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
news » National

सिद्धू का मोदी पर तंज, बोले- उस दुल्हन की तरह है जो रोटी कम बेलती है, चूड़ियां ज्यादा खनकाती है

By Dabangdunia News Service | Publish Date: May 11 2019 3:24PM | Updated Date: May 11 2019 3:24PM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रचार के आखिरी दिन पीएम मोदी पर तीखा हमला बोला है अपने एक बयान में कहा है कि मोदी जी उस दुल्हन की तरह हैं, जो रोटी कम बेलती है और चूड़ियां ज्यादा खनकाती है, ताकि मोहल्ले वालों को ये पता चले कि वो काम कर रही है।
 
बस यही हुआ है मोदी सरकार में. पंजाब सरकार में मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने पीएम मोदी को लेकर यह एक और बड़ा बयान दिया है। नवजोत सिंह सिद्धू ने पीएम मोदी पर काम कम और प्रचार ज्यादा करने का आरोप लगाया है।
 
इससे पहले नवजोत सिंह सिद्धू ने शुक्रवार को इंदौर में नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा था कि 'मोदी केवल झूठ बोल रहे हैं। प्रधानमंत्री और उनका पूरा कुनबा झूठा है.' उन्होंने मोदी सरकार पर कटाक्षपूर्ण आक्रमण जारी रखते हुए तुकबंदी की, 'ना राम मिला, ना रोजगार मिला, हर गली में मोबाइल चलाता हुआ एक बेरोजगार मिला.' इससे पहले सिद्धू ने भाजपा को परोक्ष रुप से 'काले अंग्रेज' बताया था।
 
कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने शुक्रवार को मध्य प्रदेश के इंदौर में जनसभा को संबोधित कर भाजपा पर निशाना साधा। इस दौरान सिद्धू ने कांग्रेस पार्टी की तारीफ की और देश की आजादी में उसके योगदान का जिक्र किया।
 
सिद्धू ने कहा कि कांग्रेस वो पार्टी है, जिसने देश को आजादी दिलायी। यह पार्टी मौलाना आजाद और महात्मा गांधी की पार्टी है, उन्होंने गोरों से आजादी दी और तुम इंदौर वालों अब 'काले अंग्रेजों' से इस देश को निजात दिलाओगे। नवजोत सिंह सिद्धू की इंदौर रैली में उस वक्त हंगामा हो गया, जब इस रैली में कुछ भाजपा समर्थक आ गए और उन्होंने मोदी-मोदी के नारे लगाने शुरु कर दिए।
 
इससे पहले चुनाव आयोग ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कथित रूप से अपमानजनक टिप्पणी करके प्रथम दृष्टया आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने के लिए कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू को शुक्रवार को एक नया कारण बताओ नोटिस जारी किया था. आयोग को भाजपा से शिकायत मिली थी कि सिद्धू ने 29 अप्रैल को मध्यप्रदेश में एक चुनावी रैली के दौरान प्रधानमंत्री मोदी के बारे में अपमानजनक टिप्पणी की थी. उन्होंने कथित तौर पर प्रधानमंत्री पर 'राफेल विमान सौदे में पैसा बनाने' का आरोप लगाया था।
 
सिद्धू ने इसके साथ ही मोदी पर यह भी आरोप लगाया था कि उन्होंने अमीरों को 'राष्ट्रीयकृत बैंकों' को लूटने के बाद देश से भागने की ''अनुमति' दी. आयोग ने अप्रैल में सिद्धू पर 72 घंटों के लिए प्रचार करने पर रोक लगायी थी. आयोग ने सिद्धू पर यह कार्रवाई मुस्लिम समुदाय को कथित तौर पर यह चेतावनी देने के लिए की थी कि बिहार में उनके वोटों को विभाजित करने के प्रयास किए जा रहे हैं।
 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »