29 Mar 2024, 00:13:33 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
Business

वीवो ने डुअल रीयर कैमरे के साथ वी 9 यूथ पेश किया

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Apr 26 2018 3:50PM | Updated Date: Apr 26 2018 3:50PM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

नई दिल्ली। वैष्विक स्मार्टफोन ब्रांड वीवो ने वीवो वी 9 यूथ का अनावरण किया -ंउचय जो हाल ही में लॉन्च किए गए वीवो वी9 फ्लैगशिप स्मार्टफोन का वैयक्तिक वेरिएंट है। वीवो के युवा और गतिशील ग्राहकों को ध्यान में रख कर बनाया गया, ट9 यूथ ऐसी अनेक विषेशताओें से लैस है जो प्रतिर्स्धी कीमत पर बेजोड़ अनुभव प्रदान करती हैं। 18,990 रू. की कीमत वाला वी 9 यूथ, ब्लैक और गोल्ड रंगों में उपलब्ध है तथा यह वीवो ई- स्टोर पर भी आॅनलाइन उपलब्ध होगा। इस घोषणा पर टिप्पणी करते हुए वीवो इंडिया के सीएमओ केन्नी जेंग ने कहा वीवो में हम लगातार सभी को प्रतिस्पर्धी कीमत पर अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी उपलब्ध कराने के लिए कार्य करने का प्रयास करते हैं। वीवो वी 9 यूथ की प्रस्तुति के साथ, हम अपने युवा और आधुनिक ग्राहकों के लिए अपने फ्लैगशिप वी 9 की सर्वश्रेष्ठ विशेषताएं एक नए अवतार में ला रहे हैं। अत्याधुनिक विशेषताओं से लैस, वीवो वी 9यूथ उन उपभोक्ताओं के लिए एक सम्पूर्ण स्मार्टफोन है जो प्रतिस्पर्धी कीमत पर समग्र और शक्तिशाली स्मार्टफोन अनुभव लेना चाहते हैं। विषेशज्ञ की तरह शूट करें वी9 यूथ डुअल रीयर कैमरे - 16एमपी+2एमपी के साथ समृद्ध फोटोग्राफी अनुभव प्रदान करता है। रीयर कैमरा बोके सक्षम तस्वीरें लेने में सक्षम है, जो उपयोक्ताओं को अपनी पसंद के अनुसार फोकस करने में सक्षम बनाता है। यह सेल्फी कैमरे से लैस है जो अद्भुत स्पष्ट व खूबसूरत सेल्फी लेने के लिए एआई फेस ब्यूटी फीचर का प्रयोग करता है।

रोजमर्रा के अनुभव को शानदार बनाए

हार्डवेयर और साफ्टवेयर के बीच एकीकृत इंटरप्ले वी9 यूथ को एक ऐसा शक्षिाली डिवाइस बनाता है जो एक अनूठा स्मार्टफोन अनुभव प्रदान करता है। वी 9 यूथ एंड्रायड 8.1 पर आधारित फनटच ओएस 4.0 पर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 आॅक्टा-कोर पर चलता है जो भारी एप्लीकेशन्स या मल्टीटास्किंग की स्थिति में भी बेहतर काम सुनिश्चित करता है। सुपर साइज 15.51 से.मी. (6.3) डिस्पले एक काम्पेक्ट बॉडी में समाया है जो 13.97 से.मी. (5.5) के पारम्परिक आकार से बहुत बड़ा नही ंहै और वीडियो और गेमिंग के लिए अनुभव प्रदान करता है। नई जेनरेशन वाली एआई फेस एक्ससे टेक्नालॉजी उपयोक्ता का चेहरा देख स्कैन कर के फोन को शीघ्र ही अनलॉक कर देती है।

बेरोकटोक गेमिंग

वी 9 यूथ में गेमर्स ‘गेम मोड’ से बहुत खुश होंगे जो मैसेज, कॉल्स और अलर्ट्स की रूकावटों को रोकती है और बेरोकटोक गेमिंग अनुभव प्रदान करती है। गेम्स विशेषताओं के लिए नई पिक्चर-इन-पिक्चर के साथ, तीन उंगलियों को नीचे खिसकाते ही स्क्रीन दो हिस्सों में बंट जाएगी। एक नया गेमिंग कीबोर्ड भी विकसित किया गया है जो आपकी पूरी स्क्रीन को नहीं घेरता, जिससे आप गेमिंग के दौरान आसानी से चैटिंग कर सकते हैं। शक्तिशाली क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 3260 एमएएच की बैटरी के साथ 450 आॅक्टाकोर प्रोसेसर लम्बी अवधि के लिए बेहतर गेमिंग अनुभव प्रदान करता है।

  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »