19 Apr 2024, 20:31:52 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
Business

वोडाफोन ने मार्केट में उतारा नया प्लान, एयरटेल और जियो की बोलती बंद

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Nov 12 2019 2:16AM | Updated Date: Nov 12 2019 2:17AM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

मुंबई। वोडाफोन के पास यूजर्स को देने के लिए प्लान की भरमार हैं, फिर चाहे वह अनलिमिटेड प्लान्स हों या फिर ऑल-राउंडर प्लान्स। आज हम आपको कंपनी के Rs 225 की कीमत में आने वाले प्रीपेड प्लान के बारे में बताने वाले हैं। अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए वैसे तो के पास कई प्लान्स हैं, इसके अलावा कंपनी के पास कई ऑल-राउंडर प्लान्स भी मौजूद हैं। आपको बता देते हैं कि इन सभी प्लान के अलावा कंपनी के पास एक अन्य प्लान भी हैं जो Rs 225 की कीमत में आता है। आपको बता देते हैं कि इस प्लान को अभी कुछ महीने पहले ही कंपनी की ओर से Rs 205 की कीमत में आने वाले प्लान के साथ लॉन्च किया था। अगर हम कुछ अन्य बात करें तो आपको यह भी बता देते हैं कि Rs 225 की कीमत में आने वाला यह प्रीपेड रिचार्ज प्लान कुछ उन प्लान्स में से एक है जो किसी भी प्रकार की डेली डाटा लिमिट के साथ नहीं आते हैं। आपको यह भी बता देते हैं कि आजकल कंपनियों की ओर से प्लान्स की कई श्रेणी बना दी गई हैं।
 
Rs 225 के कीमत में आने वाला वोडाफोन प्रीपेड प्लान- अगर हम Vodafone के Rs 225 की कीमत में आने वाले प्रीपेड प्लान की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि यह प्लान खासतौर पर उन लोगों के लिए है जो अनलिमिटेड कॉलिंग चाहते हैं। इसके अलावा इस प्लान में आपको 48 दिनों की वैधता भी मिल रही है। साथ ही यूजर्स को इस प्लान में अनलिमिटेड लोकल के अलावा STD, और भारत भर में रोमिंग की सुविधा भी मिल रही है। इस प्लान में आपको 4GB डाटा भी ऑफर किया जा रहा है, जो बिना किसी FUP लिमिट के आपको मिल रहा है, इसका मतलब है कि आप इस डाटा को रिचार्ज के पहले दिन भी एक साथ खर्च कर सकते हैं। इसके अलावा आपको यह प्लान 600SMS भी आपको 48 दिनों की वैलिडिटी के लिए ऑफर कर रहा है। इस प्लान की अगर बात करें तो आपको बता देते हैं कि इस प्लान को Vodafone के Rs 245 वाले ऑल-राउंडर प्लान से अलग किया गया है।
 
आपको बता देते हैं कि वोडाफोन के पास कई ऑल-राउंडर प्लान्स हैं, जो Rs 15 की कीमत से शुरू होते हैं, और Rs 245 की कीमत तक जाते हैं, इसके अलावा आपको बता देते हैं कि इस श्रेणी में Rs 35 की कीमत में आने वाले प्लान को ज्यादा बेहतर कहा जाता है। इसके अलावा Rs 245 की कीमत में आने वाले प्लान की चर्चा करें तो यह उन लोगों के लिए खास है जो लम्बी वैधता को पसंद करते हैं। इस प्लान में आपको फुल टॉक टाइम के साथ 84 दिनों की वैधता मिल रही है। इसके अलावा इस प्लान में आपको लोकल और STD कॉल्स भी मिल रही हैं, जो आपको 30 पैसे प्रति मिनट की दर से मिल रही हैं। इसके अलावा आपको बता देते हैं कि आपको 2GB डाटा भी इस प्लान में मिल रहा है, हालाँकि अगर हम Rs 225 वाले प्लान में देखें तो आपको 4GB डाटा मिल रहा है। हालाँकि अगर हम दोनों ही प्लान्स की तुलना करते हैं तो आपको एक प्लान लम्बी वैधता के साथ मिल रहा है, इसके अलावा एक प्लान में आपको कॉलिंग की कोई फ़िक्र करने की जरूरत नहीं है।
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »