20 Apr 2024, 03:48:18 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
Business

Vivo लॉन्च कर रहा किया 5G स्मार्टफोन, कीमत मात्र....

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Nov 1 2019 11:38AM | Updated Date: Nov 1 2019 11:39AM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

मार्केट में अपग्रेड मोबाइल की धूम मची हुई है। मोबाइल कंपनियों में भी अपने प्रॉडक्ट को लेकर नए-नए अपग्रेडेशन के मोबाइल को लॉन्च करने का सिलसिला जारी है। इसी अपग्रेडेशन के साथ वीवो कंपनी मार्केट में बहुत ही जल्द अपना नया वर्जन 5जी लॉन्च करने वाली है। जी हां खास बात तो यह है कि यह अब तक का सबसे पहला और सबसे सस्ता मोबाइल होगा। दरअसल Vivo कंपनी IQOO PRO को 22 अगस्त को लॉन्च करने जा रही है। जानकारी के अनुसार यह अब तक का सबसे सस्ता 5जी स्मार्टफोन होगा। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से..
 
5 G वर्जन हो चुके लॉन्च
 
 
अगर दूसरी कंपनियों की बात करें तो अब तक बहुत सी ऐसी कंपनियां हैं जिन्होने 5जी स्मार्टफोन लॉन्च कर दी है। अब तक सैमसंग, ह्युवई और वन प्लस जैसी कंपनियों ने मार्केट में अपने प्रीमियम फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स के 5जी वर्जन को रिलीज किया है। हालांकि ये फोन प्रीमियम कैटेगिरी में उतारे गए हैं, इस वजह से इनकी कीमत काफी मंहगी भी है। ऐसे में रियलमी और वीवो जैसी कंपनियां किफायती 5जी स्मार्टफोन लाने की तैयारी में जुटी हुई है।
 
Vivo लॉन्च करेगा कम कीमत का 5जी फोन्स
 
 
हालाकि अब तक जितनी भी कंपनियों ने अपने 5जी स्मार्टफोन्स मार्केट में लॉन्च किए हैं वह काफी मंहगे होने की वजह से हर कोई इसे खरीद नहीं पा रहा है इसी स्थति को देखते हुए वीवो बहुत ही कम कीमत में अपना 5जी स्मार्टफोन्स लाॅन्च करेगी। रियलमी भी इस भागादौड़ी में शामिल है लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि रियलमी के पहले वीवो अपने 5जी स्मार्ट फोन्स को मार्केट में उतारने वाला है।
 
Vivo IQOO PRO 5G
 
 
वीवो अब तक का सबसे सस्ता 5जी स्मार्टफोन लाने की पूरी तैयारी कर चुका है और इसे आईक्यूओओ प्रो 5जी के रूप में लॉन्च किया जा सकता है। ये आईक्यूओओ वीपी फेंग यूफेई के वीवो पोस्ट के अनुसार आईक्यूओओ प्रो 5जी 22 अगस्त को चीन में लॉन्च होने के बाद बाजार का सबसे सस्ता 5जी स्मार्टफोन होगा। इस बात की भी आपसे पुष्टि कर दें कि अगर भारत की बात करें तो यहां 5 जी फोन्स को लेकर ज्यादा उत्साहित होने की जरूरत नही है। क्योंकि अभी तक भारत में 5जी का कोई भी वर्जन मोबाइल लाॅन्च नहीं किया गया है।
 
Vivo IQOO PRO 5G की कीमत
 
 
 
वीवो के इस 5जी मोबाइल की कीमत के बारे में बात करें तो फिलहाल वीपी ने इसकी कीमत का खुलासा नहीं किया है, इसका मतलब यही हुआ कि जब यह लॉन्च होगा तब ही इसकी कीमत के बारे में पता चल सकेगा। बस इसे लेकर इतना जरूर कहा जा सकता है कि चीन समेत जिन बाजारों में इस फोन को उतारा जाएगा वहां 5जी फोन्स को तेजी से लोगो द्वारा अपनाया जाएगा।
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »