29 Mar 2024, 04:27:38 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
Business

Amazon की सबसे बड़ी सेल में खरीदें महंगे फोन सबसे सस्‍ती कीमत में

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Oct 14 2019 11:12AM | Updated Date: Oct 14 2019 11:12AM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

नई दिल्‍ली। भारत में त्योहारों का मौसम शुरू हो चुका है। इसी को देखते हुए ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन, एक बार फिर से अपनी सेल शुरू कर दी है। इस दौरान सेल में कंपनी कई स्मार्टफोन पर बंपर डिस्काउंट की पेशकश कर रही है। अमेजन Great Indian Festival सेलिब्रेशन स्पेशल एक बार फिर शुरू होने वाला है। Amazon Sale में स्मार्टफोन, लैपटॉप, कैमरा, टीवी और अन्य गैजेट्स पर शानदार डील्स और ऑफर्स मिलेंगे। ई कॉमर्स प्लेट्फ़ॉर्म पर मोबाइल फोन पर 40 फीसदी और एक्सेसरीज पर 80 फीसदी डिस्काउंट का दावा किया जा रहा है। अमेज़न की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल (Amazon Great Indian Festival Sale) की शुरुआत आज (13 अक्टूबर) से हो गई है।  ग्राहक इस सेल का फायदा 17 अक्टूबर तक उठा सकते हैं।  इस सेल में स्मार्टफोन, टीवी, घर और किचन के सामान, फैशन, ग्रॉसरी और ब्यूटी प्रोडक्ट्स पर भारी छूट दी जा रही है। बेस्ट स्मार्टफोन डील्स के बारे में। 
 
Redmi 7A: शियोमी के इस बजट स्मार्टफोन को Amazon सेल में 4,499 रुपये में खरीदा जा सकता है।  इस फोन के साथ 2 साल के वॉरंटी दी जा रही है। 
 
Redmi 7: बजट फोन बनाने वाली कंपनी शियोमी के इस स्मार्टफोन पर सेल में शानदार डील दी जा रही है।  ऐसे में ग्राहक इसे 6,999 रुपये में खरीद सकते हैं। 
 
Samsung Galaxy M30: 10 हज़ार से कम की रेंज में ये एक बेहतरीन स्मार्टफोन है।  Amazon की ग्रेट इंडियन सेल में इस स्मार्टफोन को 9,999 में खरीदा जा सकता है। 
Oppo Reno 2Z: अगर आप Oppo के इस लेटेस्ट मोबाइल फोन Oppo Reno 2 को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता देते हैं कि आपको यह एक्सचेंज ऑफर के तहत 4,500 रुपये की छूट पर मिल जाएगी।  फोन को 29,900 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। 
iPhone 6s: एप्पल के इस फोन को ग्राहक 23,999 रुपये में खरीद सकते हैं।  ये फोन कंपनी के लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम iOS 13 पर काम करता है। 
Samsung Galaxy Note 10: अगर आप लेटेस्ट फोन गैलेक्सी नोट 10 खरीदना चाहते हैं तो अमेज़न सेल आपके लिए अच्छा मौका है।  इस फोन को ग्राहक 6000 रुपये के एक्सचेंज ऑफर पर खरीद सकते हैं।  इसकी कीमत 85000 रुपये हैं, जिसे सेल में सिर्फ 79,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। 
ICICI कार्ड पर अडिशनल डिस्काउंट 
Amazon ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के लिए Amazon ने ICICI के साथ साझेदारी की है।  इसके तहत अगर आप खरीदारी करने के लिए icici  डेबिट और क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 10 प्रतिशत अडिशनल डिस्काउंट मिल जाएगा।
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »