19 Apr 2024, 23:41:42 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
Business

सैमसंग ला रहा है 48 मेगापिक्सल वाला धमाके दार स्मार्टफोन

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Oct 10 2019 11:36AM | Updated Date: Oct 10 2019 11:36AM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

मुंबई। स्मार्टफोन बनाने वाली साउथ कोरिया की दिग्गज कंपनी सैमसंग भारतीय बाजार में अपना नया सैमसंग गैलेक्सी एम 60 मिड-रेंज स्मार्टफोन। एम सीरीज के स्मार्टफोन्स को यूजर्स का शानदार रिस्पॉन्स को देखते हुए कंपनी ने अब इस सीरीज के एक और ध्‍माके दार स्मार्टफोन्स लॉन्च करने का फैसला किया है। एम 30 एस में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलेगा। फोन को पावर देने के लिए इसमें एक्सीनॉस प्रोसेसर दिया जा सकता है। गैलेक्सी एम-सीरीज के सभी स्मार्टफोन में क्वालकॉम चिपसेट दिए जा रहे हैं। सैमसंग गैलेक्सी एम 60 एक अद्भुत मिड-रेंज स्मार्टफोन है जो सभी सुविधाओं के साथ आता है। इसमें एक शक्तिशाली बैटरी है जो गतिविधि के एक दिन से निपट सकती है। दूसरी ओर, कैमरे उत्कृष्ट गुणवत्ता के चित्रों को पकड़ने के लिए शानदार हैं। इसके पास महान प्रोसेसिंग फ्रंट भी है जो एक साथ सभी कार्यों का प्रबंधन कर सकता है।
 
कुल मिलाकर, बजट की तुलना में स्मार्टफोन में कोई बड़ी खामी नहीं है। सैमसंग गैलेक्सी M60 में 6.5-इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले मौजूद है जिसका स्क्रीन रेजल्यूशन 1,080 x 2,340 पिक्सल है और पिक्सल घनत्व 396 PPI है। इसमें एक पंच-होल डिज़ाइन है जो स्क्रीन पर शरीर के अनुपात को बढ़ाते हुए डिस्प्ले पर बहुत कम जगह प्राप्त करता है। इसमे ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 चिपसेट है जो 2.2 गीगाहर्ट्ज़ की गति तक देखता है। इसके अलावा, इसमें एड्रेनो 616 जीपीयू मिलता है जो गेम्स के लिए ग्राफिकल इफेक्ट जोड़ता है। 6GB रैम सुगम गेमिंग और मल्टीटास्किंग सुनिश्चित करता है। सैमसंग गैलेक्सी M60 48MP + 16MP के डुअल प्राइमरी कैमरा के साथ आता है जो अद्भुत तस्वीरों को क्लिक कर सकता है। इसे इनबिल्ट फीचर्स, इफेक्ट्स और सेटिंग्स द्वारा आगे सहायता मिलती है। फ्रंट कैमरा 25MP लेंस के साथ आता है, जो पंच-होल के साथ दिया गया है। स्टोरेज डिपार्टमेंट में डिवाइस में 128GB की इंटरनल मेमोरी होती है, जो यूजर्स की फाइल, डेटा, एप्स, पिक्चर्स और गेम्स को रखने के लिए बड़ी है।
 
एक बाहरी मेमोरी स्लॉट है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। सैमसंग गैलेक्सी एम 60 एक ली-आयन बैटरी पैक करता है जो फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ युग्मित है, जो छोटी अवधि में 5,000mAh क्षमता को फिर से भरने में मदद करता है। यह एक दिन तक चलने के लिए भी पर्याप्त है, इस प्रकार थोड़े समय के चार्ज के साथ लंबे समय तक मनोरंजन किया जा सकता है। कनेक्टिविटी के लिए, डिवाइस में वाई-फाई 802.11, बी / जी / एन, मोबाइल हॉटस्पॉट, ब्लूटूथ, ए-जीपीएस के साथ जीपीएस, ग्लोनस, एनएफसी, यूएसबी टाइप-सी इत्यादि हैं। अगर इस फोन की कीमत के बारे में बात की जाए तो यह फोन अपने दो वेरियंट में होगा। 4 जीबी रेम और 6 जीबी रेम जिनकी कीमत 13,999 और 15,999 रु भारत मे होगी। आपको यह फोन कैसा लगा हमे कॉमेंट में जरूर बातये। ओर टेक्नोलॉजी से जुड़ी सभी प्रकार की जानकारियां सही और सबसे पहले जानने के लिए हमे फॉलो करें।
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »