20 Apr 2024, 17:05:15 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
Business

सैमसंग ने लॉन्‍च की 3 गैलेक्सी स्मार्ट वॉच - फिट रखने में करेंगी मदद

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Jul 1 2019 3:23PM | Updated Date: Jul 1 2019 3:24PM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

मुंबई। देश के सबसे भरोसेमंद उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स और मोबाइल फोन ब्रांड, सैमसंग इंडिया ने आज अपनी रोमांचक, गैलेक्सी वाइब्रैबल्स की एक नई श्रृंखला शुरू करने की घोषणा की, जो युवाओं और एक नई पीढ़ी के लिए डिज़ाइन की गई है। गैलेक्सी फिट और गैलेक्सी वॉच एक्टिव भारत में विवियन सेगमेंट में सैमसंग के उत्पाद पोर्टफोलियो को और मजबूत करेंगे। गैलेक्सी फिट ई के साथ, सैमसंग इंडिया ने आर्थिक क्षेत्र में प्रवेश किया है, जो समग्र विश्व बाजार में लगभग 85 प्रतिशत का योगदान देता है।
 
सैमसंग इंडिया के मोबाइल बिजनेस के निदेशक, आदित्य बब्बर ने कहा, "हमारे वेरिएंट की नई श्रृंखला उपयोगकर्ताओं के नए सेगमेंट के लिए हमारे पुरस्कार विजेता हार्डवेयर और पारिस्थितिकी तंत्र के साथ आई है। सभी तीन उत्पाद राज्य के साथ सुसज्जित हैं। कला हार्डवेयर और संवेदन क्षमता। गैलेक्सी वॉच एक्टिव एक खूबसूरती से डिजाइन की गई स्पोर्ट्स वॉच है जो स्ट्रेस मैनेजमेंट और ब्लड प्रेशर सेगमेंट के माध्यम से उपयोगकर्ताओं के लिए 'यूज़ जो कुछ आप नहीं कर सकती है' के दर्शन को दर्शाती है।
 
90 से अधिक गतिविधि ट्रैकर्स जैसी सुविधाओं के साथ पहली बार समृद्ध स्वास्थ्य सेवा पारिस्थितिकी तंत्र। व्यवहार्य अनुभव के लिए हमारा दृष्टिकोण हमेशा सार्थक नवाचारों के सिद्धांत द्वारा संचालित होता है, जो न केवल उत्कृष्ट हार्डवेयर लाता है, बल्कि नए और रोमांचक अनुभव भी देता है। उपयोगकर्ताओं की प्रगति के लिए रास्ता, जो उनकी यात्रा को आकर्षक और दिलचस्प बनाए रखते हैं।
 
गैलेक्सी वॉच एक्टिव को उन फैशन प्रेमी उपभोक्ताओं के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो एक स्वस्थ जीवन शैली जीना चाहते हैं। गैलेक्सी वॉच भी सुरुचिपूर्ण और स्मार्ट है। प्रीमियम फीचर्स से लैस, गैलेक्सी वॉच एक नई स्पोर्टी डिज़ाइन के साथ आई है, जो पतली, हल्की और बहुमुखी है, जिससे संतुलित जीवन शैली को बनाए रखना आसान हो जाता है। आकर्षक, न्यूनतम डिजाइन नेविगेट करना आसान है। उपयोगकर्ता एक स्टाइलिश घड़ी चेहरा चुन सकते हैं और एक स्पोर्टी पट्टा चुन सकते हैं जो विभिन्न रंगों की एक श्रृंखला से आपकी अनूठी शैली से मेल खाता है। 
दैनिक स्वास्थ्य केवल फिटनेस ट्रैकिंग से अधिक है। गैलेक्सी वॉच एक्टिव सब कुछ पर नज़र रखने के लिए एक समग्र दृष्टिकोण लेता है, जो सबसे महत्वपूर्ण कारक है। इसका व्यायाम, नींद, तनाव और स्वास्थ्य ट्रैकिंग तथ्य उनके लिए गैलेक्सी वॉच को एक व्यक्तिगत जीवन शैली कोच बनाते हैं, जो एक स्वस्थ शरीर और मन चाहते हैं। यह बेहतर फिटनेस और अच्छी विशेषताओं के साथ गैलेक्सी हेरिटेज का सबसे अच्छा संयोजन है।
गैलेक्सी वॉच एक्टिव आपकी जीवनशैली को समृद्ध करता है और गैलेक्सी इकोसिस्टम में सहज एकीकरण के माध्यम से आपके जुड़े हुए अनुभव को बढ़ाता है। यह एंड्रॉइड और आईओएस सिस्टम दोनों के साथ संगत है और अंडर-द-क्लॉक कोचिंग, इनडोर / आउटडोर एक्टिविटी ट्रैकिंग और अंडर आर्मर, स्पॉटिफ़ और लाडवा जैसे लोकप्रिय तीसरे पक्ष के ऐप जैसी सुविधाएँ प्रदान करता है। बक्सबी की आवाज क्षमता के साथ, आप अपनी आवाज के साथ गैलेक्सी वॉच एक्टिव को भी नियंत्रित कर सकते हैं, जो आपको अपने फोन को एक साथ रखे बिना कॉल करने और संदेश का जवाब देने में सक्षम बनाता है।
 
कभी-कभी, धावक से लेकर एथलीट तक, सभी फिटनेस प्रेमियों के लिए, गैलेक्सी फ़िट और गैलेक्सी फ़िट ई सक्रिय जीवन शैली में मदद करते हैं। पतले और हल्के शरीर के साथ, गैलेक्सी फिट और गैलेक्सी फिट ई पहनने में आसान होते हैं और पूरे सप्ताह आराम से पहने जा सकते हैं।
 स्लिम और फैशनेबल गैलेक्सी फिट और गैलेक्सी फिट ई आपको अपने फिटनेस लक्ष्यों तक पहुंचने में मदद करने के लिए आसान और आसान ट्रैकिंग प्रदान करते हैं। जैसे आप चलते हैं, दौड़ते हैं, बाइक चलाते हैं, नाव चलाते हैं, अण्डाकार ट्रेनर पर व्यायाम करते हैं या अपनी गतिविधियां ट्रैक करने के लिए सामान्य कसरत, गैलेक्सी फिट और गैलेक्सी फिट ई शुरू करते हैं।
 
आप अपने स्मार्टफोन पर सैमसंग हेल्थ ऐप में एक बड़े पुस्तकालय की मदद से 90 से अधिक विभिन्न गतिविधियों का चयन कर सकते हैं, और गैलेक्सी फिट / गैलेक्सी फिट स्वचालित रूप से आपके चुने हुए वर्कआउट को ट्रैक करना शुरू कर देगा। इसके अलावा, बेहतर नींद विश्लेषण और स्मार्ट तनाव प्रबंधन के साथ, आप दिन के किसी भी समय अपने स्वास्थ्य की निगरानी कर सकते हैं। दोनों बैंड को निरंतर हृदय गति की निगरानी की सुविधा दी गई है, जिसे दुनिया में निगरानी गतिविधि के लिए सबसे अच्छा मानक माना जाता है और उपयोगकर्ता के लिए एक स्पष्ट और सटीक गतिविधि परिणाम सुनिश्चित करता है।
 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »