14 Oct 2019, 23:36:10 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। सार्वजनिक पोस्ट पर बातचीत को और अधिक सार्थक बनाने के लिए फेसबुक ने एक अपडेट जारी किया है, जिसकेतहत उन लोगों को प्रोमोट किया जाएगा, जिनके कमेंट उपयोगकर्ताओं के लिए सबसे ज्यादा प्रासंगिक होंगे। फेसबुक अब सार्वजनिक पोस्ट पर उन कमेंट्स को तब अधिक प्रमुखता से दिखाना शुरू करेगा, जब पेज या पोस्ट डालने वाले वास्तविक व्यक्ति के दोस्तों द्वारा किया गया होगा।
 
फेसबुक के उत्पाद मैनेजर जस्टिन शेन ने शुक्रवार को बयान दिया था, "हम अन्य संकेतों पर ध्यान रखना जारी रखेंगे, ताकि हम कम गुणवत्ता वाले कमेंट्स को प्रमुखता से न दिखाएं, भले ही वो कमेंट पोस्ट डालने वाले व्यक्ति या उसके दोस्तों की ही क्यों न हो।
 
उपयोगकर्ता अपनी पोस्ट पर कमेंट्स को छुपाकर, हटाकर उसे नियंत्रित कर सकते हैं। जिन लोगों के फेसबुक पर अधिक दोस्त नहीं हैं, उनके कमेंट रैंकिंग खुद ब खुद चालू नहीं होगी, क्योंकि उनके पोस्ट पर पहले से ही कम कमेंट्स हैं। हालांकि कोई भी व्यक्ति अपनी सेटिंग में जाकर कमेंट रैंकिंग को शुरू कर सकता है। फेसबुक ने कहा, "हम चाहते हैं कि लोग सुरक्षित और प्रामाणिक कमेंट देखें। अगर कोई कमेंट हमारे समुदाय का अनादर करता है, तो हम उसे हटा देंगे।"
 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »