19 Nov 2018, 04:42:45 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
Lifestyle

इस दीपावली इंडियन में वेस्टर्न टच और एथनिक वियर की डिमांड

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Nov 5 2018 10:47AM | Updated Date: Nov 5 2018 10:48AM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

त्योहार आने के पहले ही सभी तैयारी में जुट जाते हैं, क्योंकि त्योहारों का मतलब ही रिश्तेदारों के साथ वक्त बिताना, खूबसूरत दिखना है, इसलिए दीपावली से अच्छा मौका इसके लिए नहीं हो सकता। दीपावली पर तो हर वर्ग के लोग खास दिखना चाहते हैं ताकि हर कोई उनकी तारीफ करे। इस बार दीपावली पर एथनिक ड्रेस ट्राय करें, क्योंकि  आजकल हर कोई वेस्टर्न कपड़े पहनना पसंद करता है, लेकिन त्योहारों पर एथनिक यानी पारंपरिक ड्रेस ही अच्छी लगती हैं। शहर की डिजाइनर मयूरी रघुवंशी ने बताया कि इस दीपावली पर आपको कौन सी ड्रेसेस सबसे अलग और खूबसूरत लुक दे सकती हैं।
 
मदर विथ डॉटर कॉन्सेप्ट
एथनिक वियर में इस बार साड़ी की खूब डिमांड है, इनमें अनारकली, माहेश्वरी और चंदेरी साड़ी फैशन में है। इन दिनों सेलिब्रिटीज भी इन एथनिक वियर अपना रहे हैं, जिससे महिलाएं और भी ज्यादा इन्हें पसंद कर रही हैं। वहीं इंडो वेस्टर्न लुक भी पसंद किया जा रहा है, जिसमें चिकन की कढ़ाई या लखनऊ कढ़ाई कहा जाता है उसका कुर्ता जींस के साथ ट्राय कर रहे हैं।
 
एथनिक ड्रेसेस में इस बार डार्क ओरेंज, रेड, यलो, पिच, पिंक और मेहरून कलर ट्रेंड में हैं, इसी के साथ पेस्टल कलर्स का चुनाव अच्छा हो सकता है। कम्फर्ट जोन को ध्यान में रखते हुए डेपिंग साड़ी डिजाइन की गई है, इसमें खासतौर पर कॉटन और स्टेचेबल फेब्रिक का यूज किया गया है। मदर्स विथ डॉटर कॉन्सेप्ट को ध्यान में रखते हुए दोनों की ड्रेसेस में सेम कलर, सेम डिजाइन और सेम फेब्रिक में एथनिक वियर तैयार किया है। 50 प्लस महिलाओं के लिए लाइट कलर्स खासतौर पर लाइट वर्क के साथ पिस्टल कॉम्बिनेशन में ड्रेसेस डिजाइन की गई हैं। 
 
बॉयज के लिए
जेंटल लुक में दिखने के लिए खास ब्लैजर्स को फॉर्मली तैयार किया है। बंद गले में सूट, नेहरू कोट, पठानी कुर्ता-पायजामा के साथ वेस कोट और डेपिंग कुर्ता भी डिमांड में है, जिसे डार्क और लाइट शेड के कॉम्बिनेशन के साथ तैयार किया है। सन विथ फादर कॉन्सेप्ट को ध्यान में रखकर पिता-पुत्र के लिए सेम कलर्स, सेम डिजाइन तैयार किया है, जो एक डिफरेंट लुक दे रहा है। 50 प्लस पुरुषों के लिए नेहरू कोट को ब्रोच के साथ तैयार किया है, जो उन्हें पसंद भी आ रहा है। 
 
किड्स के लिए 
एथनिक वियर में बच्चों के लिए खासतौर पर ध्यान में रखकर ड्रेसेस बनाई गई हैं, बच्चे ड्रेसेस में लगी चमक, कपड़ा, मोती आदि से अनकम्फर्ट हो जाते हैं इसलिए स्ट्रेचेबल और कॉटन का प्रयोग कर खास ड्रेसेस बनाई गई हैं। बेबी गर्ल्स के लिए पिस्टल कलर्स में सलवार सूट्स, अनारकली, शरारा, डेपिंग साड़ी आदि बनाई गई हैं। इसमें फ्रॉक के साथ भी ड्रेपिंग साड़ी का कॉम्बिनेशन किया गया है।  बॉयज को जेंटल लुक में दिखाने के लिए ब्लेजर्स और वेस कोर्ट का प्रयोग किया जा रहा है, इसमें पिस्टल कलर्स में कुर्ता पायजामा, बलून पैटर्न पायजामा के साथ डार्क वेसकोट का कॉम्बिनेशन किया है। वहीं बॉयस कलर ब्लू को ध्यान में रखकर भी फॉर्मल वियर और ड्रेपिंग कुर्ता डिजाइन किया है।  
 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »