19 Mar 2024, 08:17:18 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
Lifestyle

शादियों में ट्राय करें ये सादगी भरे लुक्स

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Jun 2 2019 12:25PM | Updated Date: Jun 2 2019 12:25PM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

गर्मी अकेले नहीं आती है, बल्कि अपने साथ ले आती है शादी का मौसम, और फिर हम शादी में जाने से पहले इस ख़्याल में उलझ जाते हैं कि इतनी गर्मी में क्या पहनें और क्या नहीं पहनें? कभी-कभी बहुत झुंझलाहट भी होती है कि क्या हमारे दोस्तों या करीबी रिश्तेदारों को गर्मी में ही शादी करनी है। पर जब शादी की डेट फिक्स हो ही गई है, तो फिर झुंझलाने का क्या फ़ायदा! हम आपकी झुंझलाहट को मुस्कुराहट में बदलने के कुछ टिप्स ले आए हैं। हम आपको बताते हैं कि कैसे इस भयंकर गर्मी में भी आप शादियों में कूल लुक्स पा सकती हैं। 
 
इस उमस भरे मौसम में शादी है और लहंगा पहनना चाहती हैं, तो शिल्पा शेट्टी कुन्द्रा से प्रेरणा लें। हाल के दिनों में शिल्पा के कई सिम्पल लहंगा लुक्स देखने को मिले हैं, जो बेहद आकर्षक और खूबसूरत हैं। इन सभी लुक्स में शिल्पा ने ऐक्सेसरीज भी बहुत कम पहनी हुई है, जो गर्मी के हिसाब से बहुत बढ़िया फैसला है। 
 
प्रिंटेड ऑफ वाइट लहंगे के साथ शिल्पा ने वन शोल्डर स्लीवलेस ब्लाउज पहनी हुई है और दुपट्टे को भी एक शोल्डर पर स्टाइलिश तरीके से ड्रेप किया है। अपने लुक को पूरा करने के लिए शिल्पा ने ऐक्सेसरीज में मैच करता हुआ चोकर, मांगटीका, बाजुबंद और कड़ा पहना है। शिल्पा के इस लुक को कॉपी करके आप किसी भी शादी की शान बन सकती हैं। शिल्पा ने पाउडर ब्लू फ़्लोरल लहंगे के साथ रफल दुपट्टा पेयर किया है और अपने लुक को पूरा करने के लिए सिल्वर ज्वेलरीज़ कैरी की है। 
 
छोटा-सा मांगटीका, हाथ में मोटे कड़े और नाक में बड़ी-सी नोज़पिन इन सबको मिलाकर शिल्पा ने अपना एक अलहदा लुक तैयार किया है। इस तरह के लुक को आप बहुत ही आसानी से अपना सकती हैं। पीले और ग्रीन शेड वाले लहंगे के साथ शिल्पा ने डिजाइनर चोली और टरक्वाइज शेड का झुमका व कड़ा पहना है। शिल्पा शेट्टी का यह लुक बेहद ही प्यारा और आंखों का सुकून देने वाला हैं। शिल्पा के इस लुक को अपनाकर आप गर्मी को मात दे सकती हैं। 
 
पेस्टल कलर के इस डिजाइनर लहंगे के साथ शिल्पा ने प्लेन स्लीवलेस ब्लाउज चुना है। इसके साथ ही एक हैवी नेकपीस और एक कड़ा पहना है जो उनके लुक को पूरा कर रहा है। अगर आपके घर में शादी है तो आप इस लुक को ट्राय कर सकती हैं। 
 
पिंक और ऑफ़ वाइट कलर के कॉम्बिनेशन वाला यह प्रिंटेड सरारा बहुत ही प्यारा लग रहा है और उस पर से शिल्पा का यह परांदा उसके तो क्या ही कहने। शिल्पा ने अपने लुक को और अधिक उभारने के लिए पिंक कलर का बैग लिया और ज्‍वेलरीज में चांदबाली और कड़े पहने हैं। इस लुक को कॉपी करके आप स्टाइल क्वीन बन सकती हैं। हैवी एम्बेलिश्ड सरारा पैंट व टॉप के साथ शिल्पा ने हैवी दुपट्टा कैरी किया है। ऐक्सेसरीज़ में शिल्पा ने कुंदन के चोकर, बैंगल्स और ईयरिंग्स पहनी हुई है। 
 

 

  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »