20 Apr 2024, 15:29:13 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। मनीषा मार्ज़ारा को शहर में नई मेथोडिस्ट के नाम से जाना जा रहा है। यह अभिनेत्री जिनकी कुछ फिल्मे हो चुकी है  आज भी उतनी ही ताजा और उत्साहित हैं जितनी वह 8 साल पहले अम्बाला से मुंबई आई थी। मनीषा एक फैशन छात्र थी, जिन्हें अक्सर विज्ञापन शूट और बड़ी बॉलीवुड परियोजनाओं के लिए स्टाइलिंग का मौका मिला। तब से मनीषा को पता था की वह सिर्फ फैशन ही नहीं करना चाहती है। अब वह राज मुखर्जी की अगली  फिल्म में नजर आएंगी।
 
थियेटर छात्र होने के नाते मनीषा ने मुंबई की दुनिया उनके लिए जानी पहचानी थी। शहर में उनके पहले छह महीनों में उन्हें बालाजी के साथ एक टीवी धारावाहिक करने का मौका मिला। अगले वर्ष वह दो त्यौहार फिल्मों, मुनिया और लाइव @ 5 का हिस्सा थीं। उन्होंने डीडी नेशनल और सोनी के साथ टीवी शो जारी रखी।  
 
मनीषा की परियोजनाओं ने उन्हें परिणामी पात्रों में देखा है, और वह लंबे समय तक इस तरह से इसे रखने का इरादा रखती है। मनीषा के मुताबिक, एक भूमिका के रूप में उनके लिए ये कैरेक्टर्स आवश्यक हैं, मैं इन कहानियों से इन पात्रों से बहुत कुछ सीखती  हूं। एक अभिनेता के रूप में, मुझे अपने विकास के लिए दुनिया के असली पक्ष के साथ मिलना चाहिए और कलात्मक अभिव्यक्ति के माध्यम से जो कोई भी है, मैं इन मुद्दों को सबसे आगे लाने के लिए प्रतिबद्ध और जिम्मेदार महसूस करती हूँ। उनका नवीनतम उद्यम, हू एम आई - जो 8 दिसंबर को रिलीज हो रहा है, एक आधुनिक महिला के संघर्षों के बारे में है।
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »