19 Apr 2024, 15:33:21 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

नई दिल्ली। ट्रेवल सेवायें प्रदाता स्टार्ट अप फिल्मीहोलीडेज़ ने फिल्मों से प्रेरित अपनी तरह की पहली ट्रैवल सेवायें शुरू करने की घोषणा की है। फिल्मीहोलीडेज के संस्थापक विशाल कुमार ने सोमवार को यहां जारी बयान में यह घोषणा करते हुये कहा कि इस पहल के माध्यम से स्टार्ट-अप सभी फिल्म प्रेमी यात्रियों को रियल लाईफ होलीडे पैकेज में रील लाईफ का अनूठा अनुभव प्रदान करना चाहता है। उन्होंने कहा कि मौजूदा ट्रैवल आॅपरेटर एवं ब्लॉगर फिल्मों से प्रेरित यात्रा पर ध्यान देते हैं, लेकिन फिल्मों की शूंिटग की लोकेशन एवं इन स्थानों के बारे में पूरी जानकारी नहीं देते। एक भी ऐसा यात्रा सेवा प्रदाता नही है

जो यात्रियों को इस विषय पर पूरी जानकारी उपलब्ध कराए। उन्होंने कहा कि उनकी कंपनी फिल्मों की लोकेशन के बारे में जानकारी और इन स्थानों की यात्रा के लिए वन स्टॉप प्लेटफॉर्म के रूप में इसी कमी को दूर करना चाहती है। इसी को ध्यान में रखते हुए फिल्मीहोलीडेज़ ने एक्सपीडिया के साथ हाथ मिलाए हैं और टेक्नोलॉजी प्रदाताओं, कल्चर क्यूरेटर्स, इवेंट आधारित कंपनियों एवं स्थानीय फोटोग्राफरों के साथ साझेदारी कर रही है। फिल्मीहोलीडेज़ वर्तमान में घरेलू बाज़ार, विशेष रूप से युवाओं और नव विवाहित जोड़ों पर ध्यान दे रहा है, जो हर बार किसी नए स्थान की यात्रा करना चाहते हैं।

स्टार्ट अप इन यात्रियों की पसंदीदा फिल्मों, होटल के प्रकार, यात्रा के तरीकों और गतिविधियों को ध्यान में रखते हुए उन्हें यात्रा का अनूठा अनुभव प्रदान करने पर जोर दे रहा है। हाल ही में इसने जयपुर और उदयपुर के लिए फिल्म 'धड़क' से प्रेरित टूर पैकेज लॉन्च किए हैं, जिसमें आॅन-साईट फोटोशूट, ंिवटेज कार राईड आदि शामिल है। उपभोक्ताओं को बेहतर अनुभव प्रदान करने के लिए नई आॅनलाईन सर्विस अगस्त में यात्रा बुंिकग पर पहला ट्रिप डिस्काउन्ट भी देगी। 

  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »