28 Mar 2024, 16:10:09 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'रेस 3' की शूटिंग में व्यस्त हैं। बता दें कि हाल ही में फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है। पटाया के समंदर के किनारे लगभग 20 दिन शूटिंग करने के बाद सलमान फिल्म की हिरोइन जैकलीन फर्नांडीस के साथ मुंबई लौट चुके हैं।
 
हाल ही में सलमान और जैकलीन को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया है। बता दें कि पटाया में फिल्म के एक गाने की शूटिंग की गई है और सूत्रों के मुताबिक यह गाना किक के गाने जुम्मे की रात और हैंगओवर की तरह ही धमाकेदार होने वाला है। फिल्म से जुड़े हुए एक सूत्र ने बताया कि 20 दिन के शेड्यूल में रेमो नेइस गाने को कोरियोग्राफ किया है, इसके अलावा बहुत से एक्शन सीक्वेंस भी शूट किए गए हैं।
 
फिल्म के निमार्ता रमेश तौरानी ने इस खबर पर मुहर लगाते हुए कहा था कि, हां बैंकॉक शेड्यूल के दौरान सलमान और जैकलीन एक रोमांटिक गाने की शूटिंग करेंगे। हमने दो गानों को चुना है और अभी तक इस फैसले पर नहीं पहुंच पाए हैं कि आखिर किस गाने को हम फिल्म मे जगह देंगे।' हालांकि सलमान और जैकलीन अब बैंकॉक से वापस आ चुके हैं, लेकिन अब तक यह बात सामने नहीं आई है कि फिल्म में वह कौन सा गाना होगा जिसमें सलमान और जैकलीन की धमदार केमिस्ट्री देखने को मिलेगी।
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »