20 Apr 2024, 18:46:39 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। अभिनेत्री दिशा पटानी अपनी हॉट  तस्‍वीरों को लेकर अक्‍सर सुर्खियों में रहती है। दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ के रिलेशन में होने की एक और हिंट मिली है, जिससे पता चलता है कि दोनों के बीच कुछ तो खिचड़ी पाक ही रही है। एक्ट्रेस ने गुरुवार को एक फैशन ब्रांड को प्रमोट करने के लिए खुद की एक बोल्ड फोटो शेयर की है, जिसे वह पिछले कई सालों से सपोर्ट करती रही हैं। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब दिशा ने अपने सोशल मीडिया पेज से खुद की एक बोल्ड फोटो शेयर की है।
 
दिशा की इस तस्वीर पर टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ ने तुरंत रिएक्शन दिया। कृष्णा ने फोटो पर 'फायर' इमोजी रियेक्ट की। लेकिन, कुछ फैंस ने इस कमेंट को ज्यादा सीरियस ले लिया। यूजर्स ने कमेंट किया कि दिशा और उनकी 'भविष्य की भाभी 'के बीच कन्वर्सेशन होने का मतलब यह है कि दोनों ने मनमुटाव को दूर करके 'पैच अप' कर लिया है।
 
इस क्यूट कन्वर्सेशन पर कई रिएक्शन आए। एक ने लिखा, "क्या आप दोनों में समझौता हो गया है?"अपनी लेटेस्ट फोटो में दिशा को मजेंटा पिंक स्पोर्ट्स ब्रा और मैचिंग कलर की टाइट्स पहने देखा गया। कृष्णा ने उनकी फिट बॉडी के लिए उनकी तारीफ की, इसलिए उन्होंने फायर 'इमोजी के साथ "बॉडी" लिखा था।
 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »