20 Apr 2024, 03:42:17 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। अभिनेता रितिक रोशन के पिता और डायरेक्टर राकेश रोशन ने साल के शुरुआत में रितिक रोशन के जन्मदिन पर ही कृष 4 का ऐलान कर दिया था। लेकिन अब खबर है कि फिल्म मेकर्स एक नहीं दो-दो सीक्वल पर एक साथ काम करने की तैयारी में हैं। रितिक के पिता और एक्टर-डायरेक्टर राकेश रोशन अपनी इस सुपरहिट फ्रेंचाइजी की दो फिल्में लाने जा रहे हैं। ये दोनों ही फिल्में एक साथ शूट और एडिट की जाएंगी।
 
इस सुपरहीरो एक्शन फ्रेंचाइजी की दोनों फिल्मों के लिए दो भागों में काम होगा और दोनों की शूटिंग और एडिटिंग एक साथ की जाएगी। इस काम के लिए एक अंतरराष्ट्रीय फिल्म मेकिंग यूनिट की मदद ली जाएगी जो फिल्म के स्टंट्स और स्पेशल इफेक्ट्स पर काम करेगी। इस सीरीज की पिछली तीन फिल्मों में प्रीति जिंटा और प्रियंका चोपड़ा को लीड एक्ट्रेस के तौर पर लिया गया था अब ऐसा माना जा रहा है कि इन दोनों फिल्मों के लिए किसी नए चेहरे को कास्ट किया जाएगा। रिपोर्ट्स की मानें तो इन फिल्मों में विलेन के लिए दिग्गज एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दकी को लिया जा सकता है। 
 
इस फिल्म के बारे में डायरेक्टर राकेश रोशन का कहना है, स्क्रिप्टिंग पर काम जारी है और अभी कुछ भी कहना बहुत जल्दबाजी होगी। कृष 4 साल 2020 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज हो सकती है। बता दें कि रितिक रोशन इन दिनों  अपनी आने वाली फिल्म सुपर 30 की शूटिंग में बिजी हैं जोकि गणितज्ञ आनंद कुमार की प्रेरणा देने वाली जिंदगी पर आधारित है। इस फिल्म को निर्देशक विकास बहल कर रहे हैं। इसके अलावा वे सिद्धार्थ आनंद के एक प्रोजेक्ट की शूटिंग करेंगे जिसका नाम फिलहाल तय नहीं है। इस फिल्म में रितिक, टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर के साथ स्क्रीन पर नजर आने वाले हैं। 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »