28 Mar 2024, 23:33:56 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना फिल्म ‘बधाई हो’ को खास फिल्म मानते हैं। आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बधाई हो' पिछले वर्ष प्रदर्शित हुयी थी। फिल्म को प्रदर्शित हुये एक वर्ष हो गये हैं। ‘बधाई हो’ बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ की कमाई करने वाली आयुष्मान की पहली फिल्म थी। आयुष्मान ने बताया कि आखिर क्यों उन्होंने इस फिल्म को चुना था। आयुष्मान खुराना ने कहा, ‘‘बधाई हो 100 करोड़ कमाई करने वाली मेरी पहली सुपरहिट फिल्म है। इसलिए, मेरी फिल्मी करियर में यह हमेशा ही एक बहुत ही खास फिल्म रहेगी।
 
मुझे लगता है कि मैंने एक ऐसे टॉपिक जिसपर ज्यादा बात नहीं होती है को चुना और उसे थोड़ा आगे बढ़ाया है। मैं एक मध्यम आयु वर्ग की महिला के अचानक गर्भवती होने पर उसका परिवार कैसी स्थिति से गुजरता है, इसके बारे में बताना चाहता था। फिल्म ने लोगों को बहुत हंसाया लेकिन मुझे उम्मीद है कि इसने लोगों को प्रेम, बिना शर्त प्रेम करना भी सिखाया। यह एक विचार को गति देने और बातचीत को बढ़ावा देने के लिए था और मुझे खुशी है कि 'बधाई हो' ने यह सब अपने अनोखे तरीके से किया है।
 
आयुष्मान, ने 'बधाई हो' को एक शानदार ढंग से लिखी हुई फिल्म बताते हुए इसकी सफलता का श्रेय इसके थिक-टैंक को दिया। आयुष्मान ने कहा ,मैंने हमेशा ही फिल्मों के चयन में उसके विशिष्ट कॉन्टेंट को महत्व दिया है और बधाई हो एक ऐसी स्क्रिप्ट थी, जिसके बारे में मैं शब्दों के जरिए बताना चाहता था। यह एक शानदार आइडिया होने के साथ ही अक्षत घिल्डियाल और शांतनु श्रीवास्तव द्वारा लिखी गई एक शानदार स्क्रिप्ट भी थी।
 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »