28 Mar 2024, 20:10:14 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। अभिनेता अजय देवगन इन दिनों अपने आने वाली फिल्‍म मैदान को लेकर सुर्खियों में है। अजय देवगन इस फिल्‍म में स्पोर्ट्स कोच की भूमिका में दिखाई देंगे। अजय देवगन फिल्म मैदान में सैयद अब्दुल रहीम का रोल निभाते दिखेंगे। ये फिल्म जल्द ही फ्लोर पर जाएगी, इस फिल्म को अगले साल रिलीज करने की योजना है। 
 
सैयद का जन्म हैदराबाद में 1909 में हुआ था, उन्हें 1940 में हैदराबाद सिटी पुलिस टीम का कोच बनाया गया था। इसके बाद उन्होंने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाते हुए लोकल और नेशनल स्तर पर अपना दबदबा बनाकर रखा। साल 1951 में सैयद ने एशियन गेम्स में गोल्ड दिलवाने में मदद की। मैदान फिल्म में अजय भी इसी दमदार किरदार को परदे पर निभाने वाले हैं। लेकिन इससे इतर हम आपको बता दें कि अजय देवगन को किस बात से सबसे ज्यादा डर लगता है। आपको बता दें कि, अजय देवगन को इंटरव्यू देने से डर लगता है। 
 
इतना ही नहीं अजय को इंटरव्यू देने के साथ-साथ डांस करने और पार्टियां करने से भी डर लगता है। कई और चीजों से भी रिलय लाइफ में डरते हैं पर्दे के सिंघम अजय देवगन। अजय को सबसे ज्यादा अगर कुछ पसंद है तो वो है बच्चों के साथ खेलना और बाइक राइडिंग। अपने खाली समय में अजय सबसे ज्यादा यही काम करते हैं।
 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »