29 Mar 2024, 00:18:12 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
entertainment » Bollywood

अपनी दोनों बीवियों के साथ एक ही जगह रहता है ये बॉलीवुड सितारा

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Jun 18 2019 1:51AM | Updated Date: Jun 18 2019 1:51AM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

मुंबई। बॉलीवुड में अक्सर आपने सुना होगा कि एक शादी होने के बाद भी अगर किसी एक्ट्रेस या एक्टर का दिल दूसरे पर आ जाता है तो वे उन्हें तलाक दे देते हैं। ऐसे हम आपको कई नाम गिना सकते हैं जिन्होंने पहली शादी के होते दूसरा अफेयर रखा और इनमें से एक्टर्स के नाम ज्यादा शामिल हैं। हम ऐसे ही एक सितारे की बात करने जा रहे हैं जो अभिनेता है, सिंगर है, सॉन्ग राइटर है, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर है। जी हां हम बात पॉपुलर सिंगर हिमेश रेशमिया की करने जा रहे हैं, अपनी दोनों बीवियों के साथ एक ही जगह रहता है ये बॉलीवुड सितारा, दो साल पहले की दूसरी शादी।

अपनी दोनों बीवियों के साथ एक ही जगह रहता है ये बॉलीवुड सितारा
बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर हिमेश रेशमिया ने साल 2017 में अपनी लोंग टाइम गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर के साथ पहले इन्होंने कोर्ट मैरिज की और इसके बाद गुजराती रीति-रिवाजों में शादी की थी। 24 साल पहले हिमेश ने कोमल नाम की लड़की से भी शादी की थी जिनसे इन्होंने साल 2017 की शुरुआत में ही तलाक ले लिया था। कोमल और हिमेश रेशमिया का एक बेटा भी है जिसका नाम स्वयं है और हिमेश रेशमिया की पूर्व पत्नी कोमल का कहना है कि वे हिमेश से अपनी इच्छा से अलग हुई थीं।  उनके तलाक का जिम्मेदार सोनिया बिल्कुल भी नहीं हैं और अब वे रेशमिया परिवार का हिस्सा हैं।
 
इन सबमें खास बात ये है कि हिमेश की दोनों पत्नियां एक ही बिल्डिंग में दो अलग-अलग फ्लैट्स में रहती हैं। हिमेश अपनी पत्नी सोनिया के साथ लोखंडवाला की बिल्डिंग नंबर 35 में रहते हैं जबकि कोमल उसी बिल्डिंग के 36 वें फ्लोर पर रहती हैं। हिमेश रेशमिया एक गुजराती फैमिली को बिलॉन्ग करते हैं और बचपन से ही अपने पिता के साथ संगीत पर काम करते थे। उन्हें शिक्षा उनके पिता विपिन रेशमिया ने दी मगर असल में वे एक एक्टर बनना चाहते थे। दरअसल हुआ यू कि हिमेश के पिता चाहते थे उनके दो बेटों में एक सिंगर बने जो हिमेश के बड़े भाई को बनना था लेकिन उनकी डेथ होने की वजह से हिमेश को अपने पिता की इच्छा पूरी करनी पड़ी।
 
साल 1998 में हिमेश रेशमिया को सलमान खान ने अपनी फिल्म प्यार किया तो डरना क्या में मौका दिया। तब से हिमेश सलमान खान के खास दोस्तों में शामिल हो गए. हिमेश ने इस फिल्म में म्यूजिक दिया था जो सुपरहिट हो गया और इसके बाद इन्होने ना जाने कितनी फिल्मों में म्यूजिक दिया। साल 2006 में फिल्म आपका सुरूर म्यूजिक एल्बम आया जो ब्लॉकबस्टर हो गया और इसमें हिमेश ने एक्टिंग भी की थी।
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »