मुंबई। भारत के अग्रणी टेलीकम्युनिकेशंस सर्विसेस प्रदाता, भारती एयरटेल ने अपना फ्लैगशिप कस्टमर प्रोग्राम - एयरटेलथैंक्स लाँच किया। गुणवत्ता युक्त ग्राहक बनाने की एयरटेल की रणनीति को जारी रखते हुए यह नया इन्हेंस्ड प्रोग्राम एक्सक्लुसिव रिवार्डप्रदान करने के लिए डिजाईन किया गया है। यह नया प्रोग्राम सिल्वर, गोल्ड और प्लेटिनम की तीन श्रेणियों में विभाजित है। हर श्रेणी हमारे यूजर्सको बिल्कुल नए फायदे प्रदान करती है। ये फायदे हमारी मजबूत पार्टनरशिप्स द्वारा दिए जाते हैं, जोप्रीमियम कंटेंट ब्रांडों, जैसे अमेजन प्राईम, नेटफ्लिक्स एवं जी5 आदि से लेकर विंक म्यूजिक, डिवाईसब्रांड्स आदि तक विस्तृत हैं।
सिल्वर की श्रेणी बेसिक कंटेंट के लिए है, जिसमें एयरटेल टीवी, विंक शामिल हैं। गोल्ड में ग्राहकों को कई अतिरिक्त टेलिकॉम फायदे एवं प्रीमियम कंटेंट और फाईनेंशियल सेवाओं पर शानदार वैल्यूएक्सेस मिलती है। प्लेटिनम में हम एयरटेल, प्रीमियम कंटेंट, ई-बुक्स, डिवाईस प्रोटेक्शन से वीआईपीसेवाएं तथा ईवेंट एवं सेल्स की प्रायरिटी एक्सेस और एक्सक्लुसिव इन्वाईट प्रदान करते हैं। भारती एयरटेल के चीफ प्रोडक्ट ऑफिसर, आदर्श नायर ने कहा, ''एयरटेल थैंक्स एक महत्वाकांक्षी प्रोग्राम है, जो गहन टेक्नोलॉजी एवं अतुलनीय पार्टनरशिप्स पर निर्मित है। लेटेस्ट अवतार में हम अपने ग्राहकों की जरूरतों के अनुसार निर्मित अत्यधिक विशिष्ट अनुभव प्रदान करने के लिए प्रोग्रामका विकास कर रहे हैं।