नई दिल्ली। हिंदवेयर ब्रांड से बाथ फिटिंग सहित विभिन्न उत्पाद बनाने वाली कंपनी ब्रिलोका लिमिटेड ने नियोम ब्रांड नाम से प्रीमियम टाइल बाजार में प्रवेश किया है। कंपनी ने यहां कहा कि पहले साल में 300 भागीदारों के माध्यम से बाजार में प्रीमियम ब्रांड अनुभव प्रदान करने के लिए पूरे देश में ट्रेड पार्टनर और रिटेलर्स के नेटवर्क के जरिये एक वर्ष 100 करोड़ रुपये के कारोबार करने के उद्देश्य से प्रीमियम और सुपर प्रीमियम टाइल श्रेणी में उत्पाद उतारे गये हैं। प्रीमियम और सुपर प्रीमियम रेंज में उत्पाद पोर्टफोलियो में भारतीय उपभोक्ताओं की जरूरतों को पूरा करने के लिए विभिन्न आकारों में 750 तरह के उत्पाद शामिल किये गये हैं जिनमें से करीब 20 फीसदी उत्पाद आयातित हैं।
कंपनी के बाथ उत्पाद एवं टाइल कारोबार के अध्यक्ष संजय कालरा ने कहा कि उत्पादों में जीवीटी , फुल-बॉडी विट्रीफाइड वॉल और फ्लोर टाइल शामिल हैं। नियोम ने पांच एमएएम सुपर स्लिम टाइल पेश की है, जो देश में इस तरह के आकार को पेश करने वाले पहले ब्रांडों में से एक है। ये सुपर स्लिम टाइल टिकाऊ, आसानी से लगाए जाने लायक, पर्यावरण के अनुकूल और आग प्रतिरोधी हैं, जिनमें कोई रासायनिक या विषाक्त पदार्थ नहीं है। उन्होंने कहा कि उच्च गुणवत्ता वाले प्रीमियम और सुपर प्रीमियम टाइल बनाने के लिए निर्माताओं के साथ रणनीतिक साझेदारी की गयी है। एसेट लाइट मॉडल ने ब्रांड को बहुत कम समय में अपने टाइल व्यवसाय को शुरू करने और डिजाइन और नवाचार, अनुसंधान और विकास में विशेषज्ञता प्राप्त करने में मदद की है। कंपनी आर्किटेक्ट, बिल्डरों, रियल एस्टेट कंपनियों जैसे समुदाय के साथ मिलकर काम कर रही है ताकि उत्पाद नवाचार के आधार पर मांग उत्पन्न की जा सके।