29 Mar 2024, 10:21:15 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
Business

वालमार्ट यूपी के कई शहरों में खोलेगा नये स्टोर

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Oct 14 2019 5:08PM | Updated Date: Oct 14 2019 5:10PM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

लखनऊ। ‘वालमार्ट इंडिया’ अपनी विस्तार नीति के तहत उत्तर प्रदेश के कई शहरों में नये स्टोर खोलने की योजना बना रहा है।कंपनी के उपाध्यक्ष विजीत सिंह शेखावत ने सोमवार को यहां पत्रकारों को बताया कि मौजूदा समय में वालमार्ट के तीन शहरों लखनऊ,आगरा और मेरठ में बैस्ट प्राइज चार स्टोर्स है। आने वाले समय में कंपनी प्रयागराज,कानपुर,अलीगढ़, वाराणसी, मुरादाबाद,कानपुर और गोरखपुर समेत कुछ अन्य शहरों में स्टोर खोलने की तैयारी कर रही है। प्रदेश सरकार के साथ इस संबंध में मेमोरंडम आफ अंडरस्टैंडिंग (एमओयू) पर हस्ताक्षर किये जा चुके है और स्टोर्स के लिये जरूरी जमीन और अन्य मूलभूत सुविधाओं की योजना बनायी जा रही है। 
 
उन्होने बताया कि दीपावली के मद्देनजर वालमार्ट अपने सदस्यों के लिये ’फेस्टिव डिलाइट्स’ की आकर्षक रेज लेकर आया है। बैस्ट प्राइस स्टोर्स में सदस्य चॉकलेट से मेवों तक, इलेक्ट्रॉनिक्स से घर के सामान तक, सेलिब्रेशन पैक से कॉर्पोरेट गिफ्ट तक बहुत कुछ खरीद सकते हैं। इस रेंज में खाद्य व गैर-खाद्य दोनों किस्म की चीजें शामिल हैं। इस साल भी 200 किलोमीटर के दायरे में दीवाली मर्चेंडाइज़ के स्पेशल आर्डर की डिलिवरी की जा रही है।
 
शेखावत ने बताया कि हमेशा की तरह कंपनी ने इस बार भी इनोवेशन, स्थानीय खरीद और उत्पाद विकास पर बहुत ज़ोर दिया है जिन्हें स्थानीय एमएसएमई सप्लायर पार्टनरों से प्राप्त किया गया है। बैस्ट प्राइस के सदस्य खुर्जा, कुंडली, जयपुर, मुरादाबाद, सहारनपुर, वज़ीरपुर, पानीपत, शोलापुर और अहमदाबाद समेत अन्य शहरों के उत्पादों की सराहना कर रहे हैं। 
 
उन्होने कहा, वालमार्ट इंडिया में हम अपने हस्तक्षेपों के जरिए सदस्यों, सप्लायरों, किसानों, कर्मचारियों एवं समुदाय के लिए ’साझा मूल्य’ रचने के लिए समर्पित हैं। इस दीपावली के लिए हमने एमएसएमई व स्थानीय विनिर्माताओं और महिला-स्वामित्व वाले व्यापारों के साथ करीबी से काम करते हुए खास मर्चेंडाइज़ सहभागिता में तैयार किए हैं। अत्यंत लुभावनी कीमतों पर उपलब्ध ये स्वदेशी उत्पाद, गिफ्टिंग सॉल्यूशन एवं अन्य ऐक्सक्लूसिव प्रोडक्ट सदस्यों को बेहद पसंद आ रहे हैं जिनमें किराना/रिसैलर, होटल, रेस्त्रां, केटरर, दफ्तर व संस्थान शामिल हैं। देश भर में वालमार्ट इंडिया के 27 स्टोर्स है। बीते 12 महीनों में सात नये बैस्ट प्राइस कैश एंड कैरी स्टोर खोले हैं। कंपनी अपने सदस्यों, किसानों, छोटे सप्लायरों के लिए साझे मूल्य की रचना जारी रखे हुए हैं। वालमार्ट का मिशन है कि लोगों को पैसे बचाने में मदद दी जाए ताकि उनका जीवन बेहतर हो।
 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »