25 Apr 2024, 00:13:53 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। सलमान खान को लेकर हर किसी के मन में केवल एक सवाल है वह यह है कि सलमान खान शादी कब करेंगे  ऐसे में इन दिनों उनका नाम यूलिया वंतूर से जोड़ा जा रहा है जो जल्द ही बॉलीवुड में फिल्म 'राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला' से डेब्यू करने जा रहीं हैं। ऐसे में हाल ही में जब उनसे सलमान के बारे में बात की तो उन्होंने कहा कि ''वह बहुत अच्छे इंसान हैं।जब मैं इंडिया आई तो उन्होंने बहुत सपोर्ट किया  फिल्म के लिए उन्होंने बस इतना कहा कि अपने काम को एंज्वॉय करो सब कुछ आसानी से हो जाएगा।
 
मेरी जिंदगी में सलमान बहुत खास अहम इंसान हैं। वह हमेशा सही गाइडेंस देते हैं, मोटिवेट करते हैं। मेरी ही बात नहीं है, सलमान हर किसी की मदद के लिए तैयार रहते हैं। उनकी जिंदगी दूसरों की मदद करने के लिए डिवोडेड है।  यहां तक कि जो लोग मदद मांगने के लिए उनके पास नहीं आते हैं सलमान उनकी भी मदद करने के लिए आगे आते हैं।''
 
इस तरह जवाब देकर यूलिया ने यह तो साबित कर दिया है कि सलमान उनके लिए क्या है अगर उन्हें सलमान से शादी करने का मौका मिलेगा तो वह पीछे नहीं हटेंगी। आपको बता दें कि फिल्म 'राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला' सलमान खान ने ही यूलिया को आॅफर की है इस फिल्म में टीवी की भाभी जी यानी शिल्पा शिंदे भी हैं।
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »