29 Mar 2024, 00:51:23 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। रणबीर कपूर ने बहुप्रतीक्षित फिल्म 'शमशेरा' की शूटिंग पहले ही शुरू कर दी थी। अब इस शूटिंग में रणबीर का साथ देने बॉलीवुड के बाबा यानी कि संजय दत्त भी पहुंच चुके हैं। संजय दत्त की सेट से कुछ एक्सक्लूसिव तस्वीरें आई हैं। इन तस्वीरों में संजय दत्त वैनिटी वैन के पास खड़े हुए नजर आ रहे हैं।
 
संजय दत्त की यह तस्वीरें उस वक्त की है जब वह 'शमशेरा' फिल्म के सेट पर पहुंचे थे। संजय दत्त के सेट पर पहुंचे ही फिल्म डायरेक्ट करण मल्होत्रा उनसे खुद मिलने भी गए थे। इन तस्वीरों में संजय दत्त फिल्म के क्रू-मेंबर्स से बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। क्रू-मेंबर्स से बात करने के बाद संजय वैनिटी वैन में गए और सीन के लिए तैयार हुए। शमशेरा' फिल्म में संजय दत्त नकारात्मक भूमिका निभा रहे हैं। इन तस्वीरों में संजय उसी लुक में नजर आ रहे हैं।
 
तस्वीरों में संजय चर्चित बाल्ड लुक में दिखाई दे रहे हैं। बाल्ड लुक के साथ ट्राउजर, नीले रंग की टी-शर्ट और काले रंग के गॉगल्स उन पर काफी सूट कर रहे हैं। कहा जा रहा है 'शमशेरा' फिल्म की शूटिंग साल 2019 के मध्य तक खत्म हो जाएगी। आपको बता दें, यशराज फिल्म्स के तले बन रही 'शमशेरा' फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले हमेशा की तरह यशराज स्टूडियो में खास पूजा रखी गई थी। यह मुहूर्त पूजा तब से हो रही है जब से इस स्टूडियो के संस्थापक यशराज ने इसका निर्माण किया था। इस मुहूर्त पूजा के लिए फिल्म की पूरी स्टारकास्ट मौजूद थी।
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »