25 Apr 2024, 16:46:29 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। अभिनेता गुलशन देवैया अभिनेता मनोज वाजपेयी के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। अगली फिल्म 'हिंटरलैंड' में वह मनोज वाजपेयी के साथ नजर आएंगे।  हनी त्रेहन और अभिषेक चौबे द्वारा निर्मित, जिन्होंने अतीत में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता विशाल भारद्वाज की सहायता की है, यह फिल्म अगले वर्ष फ्लोर पर जाएगी। हिंटरलैंड में पहली बार मनोज वाजपेयी के साथ गुलशन की जोड़ी नजर आएगी और वह मुख्य भूमिका में होंगे।
 
मनोज वाजपेयी के साथ स्क्रीन साझा करने को लेकर उत्साहित गुलशन खुद को बेहद सम्मानित महसूस कर रहे हैं। उन्हें एक चैंपियन और नायक बताते हुए गुलशन ने उम्मीद जताई कि अपने काम से वे मनोज जी के सम्मान को हासिल कर लेंगे। गुलशन कहते हैं, जब मैंने स्क्रिप्ट सुनी तो मुझे बेहद पसंद आई। वास्तव में रोल दिलचस्प और चुनौतीपूर्ण है। इसमें काम करना मेरे लिए रोमांचक होगा, क्योंकि मैं मनोज जी का भाई बना हूं। मैंने उनके काम को देखा है।
 
जिस तरह से वे अपनी भूमिकाओं को निभाते हैं, मैं उनका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। वह एक असाधारण अभिनेता हैं और मेरे लिए एक बड़ी प्रेरणा रहे हैं। मुझे सत्या याद है और उनके परफॉर्मेंस से मुझमें काफी आशा जगी। मैं उनके साथ काम करने का अवसर पा कर उत्साहित हूं।
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »