20 Apr 2024, 08:19:36 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रणवीर सिेह ने पिछले माह ही इटली के लेक कामो में शादी रचाई है। इसके बाद उन्होंने भारत में अपनी शादी के रिसेप्शन दिए। हाल में इन दोनों ने मुंबई में अपनी शादी का तीसरा रिसेप्शन रखा। इसके बाद रणवीर सिंह की आगामी फिल्म 'सिंबा' का ट्रेलर लॉन्च हुआ। 
 
इसी बीच एक रिपोर्टर ने दीपिका की प्रेग्नेंसी से जुड़ा ऐसा सवाल पूछा कि सब हैरान रह गए और रणवीर की तरफ हैरानी से देखने लगे। फिल्म की हिरोइन सारा अली खान, डायरेक्टर रोहित शेट्टी और प्रोड्यूसर करण जौहर समेत स्टेज पर मौजूद सभी लोग रिपोर्टर की इस बात को सुनकर शॉक्ड हो गए। लेकिन फिर रणवीर ने जो कहा उसके बाद तो सभी हंसी से लोट-पोट हो गए।
 
दरअसल, उस फीमेल रिपोर्टर ने रणवीर से पूछा- 'मैंने कहीं पढ़ा था कि आपने कहा है कि दीपिका 6 महीने में मेरे बच्चे की मां बनने वाली है और इसीलिए मैंने उनसे शादी की। अब ये खबर सही है या गलत आप हमें बताइए।' इस सवाल का जवाब देते हुए रणवीर ने कहा कि, 'मैं उससे साल 2012 में मिला था और डेटिंग शुरू करने के 6 महीने बाद ही मुझे ये अहसास हो गया कि यहीं मेरे बच्चों की मां बनेंगी। इसलिए मैंने इस रिश्ते को आगे बढ़ाया' रणवीर की ये बात सुन सभी हंसने लगे।  
 
बता दें कि बीते 14 और 15 नवम्बर को बॉलीवुड की ये चर्चित जोड़ी शादी के बंधन में बंधी है और इस वीकेंड पर ही इन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री को अपनी शादी की ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी दी थी। इस दौरान दोनों ने सभी के साथ ना सिर्फ जमकर मस्ती की बल्कि सभी ने देर रात तक खूब ठुमके भी लगाए।

 

  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »