29 Mar 2024, 18:47:51 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। एक्ट्रेस  तब्बू 'माचिस' और 'हू तू तू' नामक फिल्मों में गुलजार के साथ काम कर चुकी हैें   तब्बू, दिग्गज गीतकार व फिल्मकार गुलजार के साथ फिर से काम करना चाहती हैं।  तब्बू ने 92.7 बिग एफएम के शो 'बिग एमजे आॅफ द वीक' में कहा, मेरे पास गुलजार के लिए संदेश है, कृपया कर जल्द ही एक फिल्म बनाएं और मुझे उसमें कास्ट करें। अगर आप एक अभिनेत्री के तौर पर मुझे नहीं रख सकते तो अपनी असिस्टेंट रख लें।
 
इस शो में तब्बू आरजे (रेडियो जॉकी) बनीं और अपनी फिल्मों एवं किरदारों के बारे में बातचीत की। हाल में रिलीज हुई थ्रिलर फिल्म 'अंधाधुन' में डार्क रोल निभाने के लिए तब्बू की काफी प्रशंसा हुई। इसके अलावा, 'हैदर' और 'फितूर' में तब्बू ने नकारात्मक किरदार को बखूबी निभाया था। तब्बू ने कहा, 'मुझे ग्रे कैरेक्टर बहुत दिलचस्प लगते हैं। 
 
यह एक अलग सफर है, क्योंकि आप किरदार के बारे में अलग-अलग चीजें जानते रहते हैं। अभिनेत्री के अनुसार, नकारात्मक किरदार निभाना भी एक तरह का रोमांस है। तब्बू ने कहा, 'मैं नहीं जानती कि जिस तरह के रोल मैंने निभाए हैं, आप उसे एक जैसा कहेंगे लेकिन मुझे नहीं लगता कि यह बुरी बात है।'  उन्होंने कहा, मैं मानती हूं कि अगर इस चीज को मेरे द्वारा पहचाना जाता है और अगर लोग जानते हैं कि वह आपको किसी चीज से पहचान सकते हैं तो यह बड़ी उपलब्धि है।
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »