29 Mar 2024, 12:43:05 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ कुमार अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म ‘मिशन मंगल’ को लेकर उत्साहित हैं। अक्षय कुमार ,आर बाल्की के साथ मिलकर फिल्म ‘मिशन मंगल’ बना रहे हैं। अक्षय कुमार इस फिल्म को लेकर उत्साहित हैं। फिल्म में पांच अभिनेत्रियाँ काम कर रही हैं।इनमें विद्या बालन, तापसी पन्नू, कृति कुल्हरी, नित्या मेनन और सोनाक्षी सिन्हा अहम् किरदार में हैं। 
 
अक्षय कुमार से जब यह पूछा गया कि वह ऐसी फिल्म में क्यों काम कर रहे हैं जिसमें कई अभिनेत्रियां काम कर रही है,अक्षय कुमार ने कहा ,“ इस फिल्म की स्क्रिप्ट की डिमांड है कि महिलाओं को ही रियल हीरो मान कर कहानी दिखाई जाये।मैं भले ही इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहा हूं। 
 
लेकिन इस फिल्म में जितना दिखना है, उतना ही दिखूंगा। मुझे इस बात की ख़ुशी है कि ये सारी अभिनेत्रियों ने मुझे एक बार भी मना नहीं किया है। सब बड़े नाम हैं लेकिन उनको इस बात की चिंता नहीं है कि मैं ये फिल्म क्यों करूं, किसका क्या रोल है। उनका ये नजरिया मुझे पसंद आया है।” 
 
अक्षय ने कहा,“ मुझे नहीं लगता कि कभी ऐसे पांच हीरो मिल कर ऐसी किस फिल्म का हिस्सा बनते शायद ही पांच हीरो एक साथ आयें लेकिन मैंने जब मैंने इन सभी को अप्रोच किया। सभी अपने किरदार को लेकर उत्साहित थीं। ‘मिशन मंगल’ अगले साल 15 अगस्त के मौके पर रिलीज़ हो सकती है।
 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »