28 Mar 2024, 22:35:32 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। आमिर खान के साथ फिल्म मेला में नजर आ चुके फैजल खान अब एक बार फिर से बॉलीवुड में छाने को तैयार है। उन्होंने इंडस्ट्री में वापसी के लिए काफी मेहनत की है। ये बात तो सब जानते हैं कि आमिर खान का खुद का प्रोडक्शन हाउस है और वो अपने प्रोडक्शन हाउस में नए कलाकारों को मौका भी दे रहे हैं।
 
वहीं दूसरी तरफ उनके भाई फैजल खान को इंडस्ट्री के दूसरे निमार्ताओं के साथ छोटी मोटी फिल्म बनाकर वापसी करनी पड़ रही है। हालांकि फैजल की ये फिल्म बड़ी खूबसूरत बताई जा रही है। फिल्म की पूरी जिम्मेदारी फैजल ने खुद उठाई है। फैजल खान ने अपने करियर में कुछ ही फिल्में की जिनमें कयामत से कयामत तक, जो जीता वो सिकंदर और मदहोश जैसी फिल्में शामिल हैं। हालांकि निर्देशकों ने कभी उन्हें लीड रोल में नहीं लिया।
 
सुपर स्टार का भाई होने के बावजूद एक समय ऐसा आया जब उन्हें फिल्में मिलना बंद हो गईं। इसके बाद आमिर खान के साथ हुए उनके विवाद की खबर ने भी उन्हें चचार्ओं में रखा। उनके बारे में कहा जाने लगा कि वह डिप्रेशन में चले गए हैं लेकिन निमार्ता शरद सिंह इस खबर को सही नहीं मानते। इरफान खान के साथ फिल्म प्रथा में इंस्पेक्टर का किरदार निभा चुके निमार्ता शरद सिंह अब फिल्म निर्माण में उतर चुके  हैं। फैजल खान की इस फिल्म का नाम फैक्ट्री है जो एक पागल किस्म के आशिक की कहानी है।
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »