16 Apr 2024, 20:40:44 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान इन दिनों बॉलीवुड में अपनी धमाकेदार एंट्री को लेकर काफी उत्साहित हैं। वहीं सारा अली खान ने बातों ही बातों में एक ऐसी बात बोल दी है जिसे सुनते ही आलिया को उससे जलन हो सकती है। दरअसल करण के शो कॉफी विद करण में एक सवाल के जवाब में सारा ने कहा है कि वह रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हैं।
 
रोचक बात ये है कि शो में सारा अपने पिता सैफ के साथ पहुंची थीं। सारा अली खान अपनी आगामी फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है, जिसमें उनके साथ अभिनेता सुशांत सिंह को एक लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर देखा जाएगा। हाल ही में सारा अली खान टीवी के चर्चित शो कॉफी विद करण के छठवें सीजन में अपने पिता सैफ अली खान के साथ नजर आईं।
 
जहां पर उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई रोचक खुलासे किए। शो को जल्द ही दर्शकों के लिए प्रसारित किया जाएगा।शो के प्रोमो वीडियो में भी करण जौहर ने सैफ अली खान से पूछा कि उनकी बेटी सारा अली खान के ब्वॉयफ्रेंड से क्या सवाल पूछना चाहेंगे? सैफ करण का सवाल सुनकर चौंक जाते हैं।
 
वह कहते हैं कि मैं सारा के ब्वॉयफ्रेंड से पॉलिटिकल व्यूज और ड्रग्स को लेकर कुछ सवाल पूछना चाहूंगा। वहीं करण अगला सवाल सारा अली खान से करते हैं कि वह किससे शादी करना चाहती हैं, और किसको डेट करना चाहती हैं। इसके जवाब में सारा कहती हैं कि वह रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हैं।
 
वहीं वह आगे कहती हैं कि वह कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं। सैफ तभी कहते हैं कि अगर आपके पास पैसे हैं तो आप इन्हें ले जा सकते हैं। इस पर सारा सैफ के बीच में ही टोकते हुए कहती हैं कि आप गलत बात कह रहे हैं। शो में सैफ और सारा एक-दूसरे के कई राज खोलते हुए दिखाई देंगे, जैसे कि वह एक दूसरे के बारे में क्या पसंद और नापसंद करते हैं।
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »